×

Aligarh  पीएम Modi के आगमन को लेकर रिहसर्ल शुरू, Air Force के Helicopter की हुई लैंडिंग Aligarh News

Take home this electric bike on EMI of around Rs 1200, will run 100 km on full charge
उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 14 सितंबर को प्रस्तावित सभा को लेकर एसपीजी ने लोधा मूसेपुर में रविवार को ही रिहर्सल शुरू कर दी। इसके चलते वायुसेना के हेलीकाप्टर की हुई लैंडिंग। इसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ढाई हजार से अधिक पुलिसकर्मी शामिल रहेंगे। इनमें 90 से अधिक अधिकारी कमान संभालेंगे। शनिवार को गैर जनपद के अधिकारी अलीगढ़ आ गए। साथ ही पूरा फोर्स भी आवंटित हो गया। इधर, सुरक्षा के दौरान पुलिस बल सादा वर्दी में तैनात होकर हर गतिविधि पर नजर रखेगा। 14 सितंबर के कार्यक्रम को लेकर 1700 से ज्यादा से पुलिसकर्मी गैर जनपद से बुलाए गए हैं। रविवार का पूरा फोर्स अलीगढ़ आ जाएगा। 90 से अधिक अधिकारियों में एडीजी, आइजी, डीआइजी, एसएसपी, एसपी शामिल होंगे। चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद रहेगी। सुरक्षा की दृष्टि से वीवीआइपी, वीआइपी एरिया, एंट्री प्वाइंट्स व मैदान के हर कोने पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। पूरे कार्यक्रम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। कार्यक्रम स्थल पर बने नियंत्रण कक्ष द्वारा सभा में शामिल होने वाले हर व्यक्ति पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। एलआइयू की टीमें सक्रिय रहेंगी। साथ ही सादा वर्दी में भी पुलिस बल तैनात रहेगा।

एसएसपी ने कार्यक्रम स्थल पर आने वाले लोगों से अपील की है कि अपने साथ बैग, खाने का सामान, पानी की बोतल, कैमरा, होर्डिंग बैनर व अन्य आपत्तिजनक वस्तु न लाएं। प्रवेश से पहले सभी की सघन चेकिंग होगी।पुलिस ने 3500 से अधिक वाहनों को पार्क करने के लिए 16 से अधिक पार्किंग स्थल तैयार किए हैं। शनिवार को एसपीजी की टीम ने पार्किंग स्थल का निरीक्षण भी कियाखबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,
कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने आउटर रिंग पर निगरानी बढ़ा दी है। इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर से आउटर रिंग पर लगे कैमरों से हर गतिविधि देखी जा रही है। इसके अलावा शहर में पैरामिलिट्री फोर्स ने डेरा डाल लिया है। सात कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स लगाई गई है। इसके अलावा बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग बढ़ा दी गई है।

Share this story