×

Noida दूसरे के प्लाट को खुद का बताकर की 86 लाख की ठगी

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!!

दूसरे के प्लाट को खुद का बताकर आरोपितों ने दो व्यक्ति के साथ 86 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। भंगेल स्थित दो प्लाट को बेचने के नाम पर ठगी की गई। इस मामले को लेकर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश के बाद सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले लोकेश चौहान ने प्लाट खरीदने के लिए सेक्टर-105 निवासी राहुल चौहान और ब्रह्मपाल सिंह से संपर्क किया। प्लाट को लेकर पीड़ित की आरोपितों के साथ कई दौर की वार्ता हुई। लोकेश को राहुल व ब्रह्मपाल ने भंगेल में एक प्लाट दिखाया। दोनों ने लोकेश को बताया कि जो प्लाट दिखाया जा रहा है वह उन्हीं का है। प्लाट देखने के बाद दोनों पक्ष कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-12-22 में एकत्र हुए और वहीं पर सौदे पर अंतिम मुहर लगी। सौदे के तहत पीड़ित ने राहुल को 50 लाख रुपये दे दिए। कई महीने बीतने के बाद जब पीड़ित को प्लाट पर कब्जा नहीं मिला तो उसे शक हुआ। इसके बाद पीड़ित को पता चला कि आरोपितों ने जो प्लाट खुद का बताया था दरअसल वह उनका नहीं किसी और का था। दोनों आरोपितों ने पीड़ित को पैसे भी वापस नहीं किए। खुद को ठगा महसूस करने के बाद पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। सेक्टर-93 के रहने वाले प्रवेश के साथ भी इन दोनों आरोपितों ने भंगेल में ही प्लाट देने के नाम पर इसी तरीके से 36 लाख रुपये की ठगी कर ली।

Share this story