×

lucknow लखनऊ की थप्‍पड़ गर्ल के बाद लात-घूसों वाला युवक, युवती को जमकर पीटा

lucknow लखनऊ की थप्‍पड़ गर्ल के बाद लात-घूसों वाला युवक, युवती को जमकर पीटा

 उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,इंस्पेक्टर नाका मनोज मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो में घटना सोमवार शाम की है। वीडियो के आधार पर आरोपित युवक की तलाश में दबिश दी गई। उसे पान दरीबा से पकड़ लिया गया। पकड़ा गया युवक पानदरीबा निवासी उज्जवल हांडा है। उसने पूछताछ में बताया कि वह मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रहा था। इस बीच युवती मुंह पर दुपट्टा बांधे खड़ी थी। उसने देखते ही अभद्र कमेंट किए। विरोध पर गाली-गलौज की इस लिए उसे पीटा। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित उज्जवल को हिरासत में ले लिया गया है। युवती की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार  बता दें कि,  युवती अगर तहरीर देगी तो आरोपित के खिलाफ उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। नहीं तो शांति भंग की धारा में कार्यवाही पुलिस करेगीबीते अगस्त माह में बाराबिरवा चौराहे पर कैब चालक की युवती द्वारा थप्पड़ से पिटाई। पालीटेक्निक चौराहे के पास टेंपो चालक की महिला द्वारा चप्पल से पिटाई की घटना शहर वाले भूल नहीं पाए थे कि चारबाग में एक युवती की थप्पड़ और घूसों से पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में एक युवक चारबाग मेट्रो स्टेशन के नीचे युवती को थप्पड़, घूसों और लातों से पीट रहा है। 

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है किभीड़ तमाशबीन खड़ी मोबाइल से वीडियो बनाती रही। युवती मदद की गुहार भी करती रही और युवक उसे पीटता रहा। वीडियो वायरल होते ही नाका पुलिस हरकत में आयी और आरोपित युवक को धर दबोचा।वायरल वीडियो में युवक की थप्पड़ और घूसों से युवती को पीट रहा था। युवती लोगों से मदद की गुहार कर रही है कि अरे भइया कोई बचा लो। आस पास महिलाएं, पुरुष, मेट्रो के गार्ड और अन्य लोग खड़े हैं। कुछ वीडियो बना रहे हैं।बताया जा रहा है कि, बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी है, कुछ लोग विरोध करते दिखे पर हमलावर युवक के चंगुल से कोई भी युवती को छुड़ाने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक युवक पीली शर्ट पहने पहुंचा और उसने विरोध कर युवती को छुड़ाया। इसके बाद आरोपित युवक गाली-गलौज करता हुआ चला गया। बता दें घटनास्थल नत्था और लोको पुलिस चौकी के बीच है। वहीं, चारबाग चौराहे पर भी पुलिस कर्मी हर समय ड्यूटी पर तैनात रहते हैं। इसके बाद भी किसी को भनक नहीं लगी।

Share this story