×

lucknow  हरदोई में नानी के घर आई छह साल की बच्ची से भुट्टा खिलाने के बहाने दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

lucknow  हरदोई में नानी के घर आई छह साल की बच्ची से भुट्टा खिलाने के बहाने दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! 

ननिहाल आई छह साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म। पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा। संडीला कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम हुई घटना। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर पीड़िता का कराया चिकित्सीय परीक्षण। संडीला क्षेत्र निवासी महिला कुछ दिन पूर्व अपनी मायके आई थी। बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोसी मोनू आया और बच्ची को भुट्टा खिलाने के बहाने अपने घर की छत पर ले गया और वहीं पर दुष्कर्म किया।

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार ,बच्ची के रोने की आवाज सुनकर घरवालों को जानकारी हुई तो सभी पहुंचे। इसके आगे  बताया जा रहा है कि,आरोपी ने भागने का प्रयास किया पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया। स्वजन बच्ची को लेकर कोतवाली गए, जहां पर तहरीर लेकर पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाया और वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दी गई। बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती है। एएएसपी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे। आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,  पूरे मामले में पुलिस कड़ी कार्रवााई कर रही है। 

 बच्चियां किसी जानने वाले का ही शिकार हो रही हैं। अभी तक जो भी घटनाएं आईं उनमें ऐसा ही हुआ, जिसमें उसका परिचित या रिश्तेदार ने घटना को अंजाम दिया। संडीला की घटना में भी ऐसा ही हुआ। युवक को बच्ची पहचानती थी और यही कारण था कि उसके साथ आराम से चली गई।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बच्चियों को गुड टच और बैड टच समझाना बहुत जरूरी है। महिला थाना प्रभारी हंसमती बताती हैं कि घरवालों की जिम्मेदारी होती है कि वह बच्चियों को इसके बारे में समझाएं। उन्हें बताएं कि किसी भी अनजान या फिर जानने वाले के साथ बिना बताए न जाएं। सबसे बड़ी जिम्मेदारी मां की होती है और मां को चाहिए कि वह बच्चियों को इसके बारे में समझाएं। बच्चियों पर नजर भी रखें।

Share this story