×

lucknow  द-ज्वाय मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्‍यापार, लखनऊ में पुल‍िस ने छह को दबोचा

lucknow  द-ज्वाय मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्‍यापार, लखनऊ में पुल‍िस ने छह को दबोचा
उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!देर शाम एसीपी सुनील शर्मा के निर्देशन में टीम ने छापेमारी की। पार्लर से पांच युवतियां और एक युवक पकड़ा गया है।  एक युवती नेपाल की है। पुलिस अब संचालक की तलाश मेंं दबिश दे रही है।गाजीपुर के प्राइम प्लाजा में चल रहे द ज्वाय बाडी मसाज पार्लर की आड़ मेंं देह व्‍यापार चल रहा था। मसाज पार्लर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर था   पुलिस को भनक नहीं लगी।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि मसाज पार्लर में देह व्‍यापार का संचालन हो रहा है। इसमें शहर के बाहर और नेपाल की रहने वाली कई युवतियां अनैतिक कार्य में संलिप्त हैं। पार्लर में युवकों का आना जाना है। पुलिस टीम ने  पार्लर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अफरा-तफरी मच गई। पुलिस टीम ने मौके से पांच युवतियों और आरिफ नाम के एक युवक को पकड़ा है।बताया जा रहा है कि, पूछताछ में पता चला कि एक युवती नेपाल की है। अन्य में सीतापुर, अलीगंज, मड़ियांव और देवरिया की रहने वाली है। पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी है। उसकी तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार , पुलिस सूत्रों के मुताबिक पार्लर में युवतियों की फोटो एक एलबम में थी। एलबम दिखाकर उनके रेट तय होते थे। मौके से एक रजिस्टर भी मिला है। ग्राहकों के मोबाइल नंबरों की पड़ताल की जा रही है। इंस्पेक्टर गाजीपुर ने बताया कि पकड़ी गई पांचों युवतियों और आरिफ के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,पूछताछ में पता चला है कि पार्लर में काम करने वाली युवतियों के लिए संचालक ने गुडंबा में एक मकान किराए पर ले रखा था।  युवतियां किराए पर रहती थीं। एक साथ उनका आना-जाना होता था। पुलिस की टीमें पार्लर के संचालक समेत यहां से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं

Share this story