×

lucknow  में आतंकी आमिर के मददगारों की तलाश में दबिश तेज, ठिकानों का पता लगाने में जुटी ATC 

lucknow  में आतंकी आमिर के मददगारों की तलाश में दबिश तेज, ठिकानों का पता लगाने में जुटी ATC 

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!आमिर लखनऊ से कहाँ कहाँ गया है, इसके बारे में भी पुलिस पता लगा रही है। आमिर के भाइयों को भी हिरासत में लिया गया है।  अभी तक उनसे पूछताछ किए जाने को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। खुफिया एजेंसियां आमिर के रिश्तेदारों व खासकर उसके बहनोई के बारे में पता लगा रही है। एटीएस को आमिर की निशानदेही पर विस्फोटक सामग्री मिली हैं। आमिर को ये सामग्री किन लोगों ने उपलब्ध कराई थी। टीमें जानकारी जुटा रही हैं। गौरतलब है कि एटीएस ने आमिर को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,आमिर के भाई फूड कंपनी में डिलीवरी का काम करते हैं। बता दें कि,  आमिर खजूर और मेवा बिक्री करता था, जिसके कश्मीर के कई लोगों से संबंध थे। आमिर के घर संदिग्ध लोगों का आनाजाना भी था। एटीएस ने मंगलवार तड़के घेराबंदी कर आमिर को पकड़ा था। आमिर के पकड़े जाने के बाद मोहल्ले के लोग दहशत में हैं। तरह तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है।आलमबाग के मवैया के रहने वाले आतंकी मोहम्मद आमिर के मददगारों की तलाश में एटीएस और राजधानी पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि पुलिस ने आमिर के कुछ करीबियों व परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,
आमिर के साथी लखनऊ में हैं जो स्लीपर सेल की तरह उसे सहयोग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि,पुलिस हाल में ही दुबग्गा से पकड़े गए आतंकियों से भी आमिर के कनेक्शन की छानबीन कर रही है। खुफिया एजेंसियों की टीमें अलग अलग इलाकों में आमिर के संबंधियों का पता लगा रही है। आमिर की कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पुलिस को अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।  राजधानी पुलिस और एटीएस अन्य कई पहलुओं पर भी नजर बनाए हुए है। 

Share this story