×

GAZIABAD  सब्जी विक्रेता हत्याकांड का खुलासा, कत्ल करने के चंद घंटे बाद आरोपी फूफा ने भेद खुलने के डर से दी जान 

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
 उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!  जिले के मसूरी इलाके में हुई सब्जी विक्रेता अनीस की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को सनसनीखेज खुलासा कर दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें किपता चला कि अनीस की पत्नी के उसके फूफा से अवैध संबंध थे। रास्ते से हटाने के लिए फूफा ने अनीस को मार डाला और फिर खुद भेद खुलने के डर से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

मसूरी थाना क्षेत्र में ग्राम नाहल निवासी सब्जी विक्रेता अनीस की 11 सितंबर को हत्या कर दी गई थी। उसका शव ढबारसी गांव के जंगल में रजवाहे की पटरी पर पड़ा मिला था। इस मामले में मृतक की पत्नी दिलशाद उर्फ गुड्डी ने अपनी बहन के पति व देवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कइस हत्याकांड के कुछ घंटे बाद ही मृतक अनीस के फूफा जान मोहम्मद ने नाहल गांव में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर में चोट होना बताया। पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की। उसने बताया कि अनीस दवाई लेने गए थे और लौटकर नहीं आए। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि अनीस एक टेम्पो से गया था। पुलिस ने टेम्पो चालक से बातचीत की। उसने जानकारी दी कि अनीस हापुड़ जाने की बात कह रहे थे। दोनों बयानों में विरोधाभास पाया गया। इधर, अनीस की हत्या और फूफा जान मोहम्मद की खुदकुशी के बाद गांव में कई तरह के चर्चे होने लगे। इसमें सबसे प्रमुख अनीस की पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डन का जान मोहम्मद से प्रेम प्रसंग प्रमुख रूप से चर्चाओं में था।मीडिया रिपेार्ट के अनुसार ,पुलिस ने कई बिंदु सामने आने के बाद मृतक की पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ हुई तो सच्चाई सामने आ गई। बकौल गुड्डी, उसके मृतक के फूफा जान मोहम्मद से संबंध थे। अनीस की कमाई अच्छी खासी नहीं थी। जान मोहम्मद ने पूरे परिवार का खर्च चलाने का भरोसा दिया था। बाद में अनीस को रास्ते से हटाने की प्लानिंग हुई। यह भी तय हुआ कि अनीस की हत्या के बाद उसके हिस्से की नौ बीघा जमीन बेचकर दोनों हापुड़ में रहेंगे।

Share this story