×

BASTI न्यायालय के आदेश पर लूट व छेड़खानी का मुकदमा

BASTI न्यायालय के आदेश पर लूट व छेड़खानी का मुकदमा

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!वाल्टरगंज पुलिस ने अदालत के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ चोरी, छेड़छाड़ व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत कर आरोप लगाया है कि 26 फरवरी 2021 को गांव के कुछ लोग बरामदे में चढ़ गए, बुरी नीयत से हाथ पकड़कर घसीटकर घर में ले गए। विरोध करने पर पति, ससुर व देवर को गाली-गलौज कर मारपीट की। उन्होंने घर में तोड़फोड़ की और गले में पहनी जंजीर छीन ली। पुलिस ने गांव के राम सिंह, वंश बहादुर समेत चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।
महादेव विधानसभा के पूर्व विधायक दुधराम ने पुरानी बस्ती पुलिस को सूचित किया कि उनके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भ्रामक संदेश व अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के मरवटिया निवासी पूर्व विधायक ने कहा कि फर्जी आईडी से उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

मुंडेरवा पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर चोरी का मामला दर्ज किया है। थाना क्षेत्र के परसा हज्जाम गांव की रहीसुनिषा का आरोप है कि 25 नवंबर को गांव निवासी एक मां-बेटी ने उसके घर में घुसकर संदूक में रखा हार, कान का फूल आदि चुरा लिया। पूछने पर उसने अपशब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बाइक चोरी मामले में अज्ञात पर मुकदमा

हरैया पुलिस ने तहसील परिसर से बाइक चोरी का मामला दर्ज किया है। पूरे अलावल अमारी बाजार निवासी मोहम्मद हसन के मुताबिक सात अक्टूबर को तहसील परिसर में खड़ी उनकी बाइक को किसी ने चुरा लिया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बस्ती न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story