×

basti  परिवर्तन चाह रहे लोग, सपा की बनेगी सरकार  प्रदीप

basti  परिवर्तन चाह रहे लोग, सपा की बनेगी सरकार  प्रदीप

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, 20 दिवसीय कार्यक्रम को लेकर पूर्वांचल के हर जिले में भ्रमण करेंगे। इस दौरान बूथ स्तर की समीक्षा के साथ चौपाल लगाकर जनता को सपा शासनकाल के कार्यों को बताएंगे।बता दें कि,   सपा सरकार में कराए गए कार्यो को भाजपा सरकार अपना बताकर फीता काट रही है। भाजपा शासन में किसान, व्यापारी, मजदूर, नौजवान सब परेशान हैं। किसी को राहत नहीं मिली है। इस दौरान जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष मो. जावेद, अरविद सोनकर, जावेद पिडारी, बबलू यादव, यूनुस आलम, मो. शाद, राघवेंद्र सिंह, अमरेंद्र पांडेय शिबलू आदि मौजूद रहे।समाजवादी पार्टी कार्यालय पर वरिष्ठ सपा नेता अयाज अहमद के नेतृत्व में पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी का फूल मालाओं से स्वागत किया।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,अंग वस्त्र, पुष्प गुच्छ भेंटकर सम्मानित किया गया।अयाज अहमद ने कहा कि नौजवानों की एकजुटता से ही उत्तर प्रदेश में सपा की मजबूत सरकार बनेगी। यह तभी होगा जब हर बूथ पर यूथ अपनी भूमिका निभाएंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग अब परिवर्तन चाह रहे हैं। केंद्र व प्रदेश की सरकार से जनता ऊब चुकी है। गलियों से आवाज निकलनी शुरू हो गई है, 2022 में सपा की सरकार बनेगी।बताया जा रहा है कि,राष्ट्रीय अध्यक्ष  ब्लाक रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है।

सपा का हर कार्यकर्ता अखिलेश यादव बनकर जीत सुनिश्चित करेगा। भारतीय जनता पार्टी जनता का विश्वास खो चुकी है। झूठ बोलकर सत्ता में जैसे आई है, वैसे ही जाएगी। लोग समाजवादी पार्टी को बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं। प्रदेश में सपा की मजबूत सरकार बनेगी। कम से कम 400 सीट मिलेगी और अखिलेश यादव पुन: मुख्यमंत्री बनेंगे। किसानों, नौजवानों सभी वर्गो का संकल्प साकार हो, इसके लिए कार्यकर्ता पूरी ताकत झोकेंगे।

Share this story