×

allahabad पाकिस्‍तान प्रायोजित आतंकी माड्यूल से जुड़े आतंकियों की प्रयागराज में 15 घंटे तलाश

allahabad पाकिस्‍तान प्रायोजित आतंकी माड्यूल से जुड़े आतंकियों की प्रयागराज में 15 घंटे तलाश
उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!  मदरसे से चंद कदम दूर स्थित मौलाना डाक्टर शम्सुर्रहमान के घर एटीएस पहुंची और काफी देर तक पूछताछ व छानबीन करती रही।एटीएस टीम जीटीबी नगर के एक ब्लाक निवासी जीशान के घर छापेमारी की।  जीशान को दबोचने के बाद उसके कुछ साथियों की तलाश में करामत की चौकी व अन्य मोहल्ले में गई मगर कोई नहीं मिला। टीम वापस वसीयाबाद लौटी, जहां अफजलुल मदरसा में मौजूद कुछ लोगों से सवाल-जवाब किए।

पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी माड्यूल से जुड़े संदिग्ध आतंकियों के प्रयागराज शहर में होने की खबर थी।सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पुख्ता होते ही लखनऊ, वाराणसी और प्रयागराज यूनिट की एटीएस ने जाल बिछा दिया था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी देने के बाद स्थानीय पुलिस की मदद मांगी गई। सुबह से लेकर रात नौ बजे तक एटीएस का सर्च आपरेशन चला। करेली के अलग-अलग मोहल्लों में एटीएस ने सर्च आपरेशन चलाया। 

खुल्दाबाद, शाहगंज, करेली थाने की पुलिस के साथ एटीएस ने वसीयाबाद, करामत की चौकी, पहलवान चौराहा, तिरंगा चौराहा, जीटीबी नगर, 60 फीट रोड समेत अन्य मोहल्ले में छानबीन तेज की। एसटीएस के सीओ, इंस्पेक्टर, दारोगा पहले वसीयादबाद स्थित मदरसा संचालक सैफर्रहमान के घर पहुंचे।  पूछताछ के बाद तिरंगा चौराहा निवासी उनके भाई ट्रेवेल्स संचालक उबैदुर्रहमान के घर छापेमारी की। यहां केवल उबैदुर्रहमान की बीवी मिली, जिससे पूछताछ की गई।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,एटीएस टीम जीटीबी नगर के एक ब्लाक निवासी जीशान के घर छापेमारी की।  जीशान को दबोचने के बाद उसके कुछ साथियों की तलाश में करामत की चौकी व अन्य मोहल्ले में गई मगर कोई नहीं मिला। फिर टीम वापस वसीयाबाद लौटी, जहां अफजलुल मदरसा में मौजूद कुछ लोगों से सवाल-जवाब किए। बताया जा रहा है कि,मदरसे से चंद कदम दूर स्थित मौलाना डाक्टर शम्सुर्रहमान के घर एटीएस पहुंची और काफी देर तक पूछताछ व छानबीन करती रही।

Share this story