×

ALIGARH   ईको व ट्रक में टक्‍कर, दो की मौत,चार लोग घायल

ALIGARH   ईको व ट्रक में टक्‍कर, दो की मौत,चार लोग घायल

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! मृतक व घायल एक ही परिवार से है। दो की हालत चिंताजनक होने पर डाक्टरों ने जेएन मेडिकल कालेज रैफर कर दिया गया है। बाद में मनीष की भी मौत हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रॉला और इको कार को सड़क से हटवाकर यातायात सामान्य करा  दिया है। पुलिस ने मृतक व घायलों परिजनों को उनके मोबाइल नंबर पर हादसे की सूचना दे दी है।अलीगढ़ की अतरौली कोतवाली क्षेत्र के रायपुर स्टेशन के निकट एक युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना के बारे में जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थाना गोधा क्षेत्र के गांव कलियानपुर निवासी किशनपाल सिंह चौहान खेतीबाड़ी करते हैं।

 खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,चार पुत्र व एक पुत्री में सबसे छोटा पुत्र सोमेश चौहान (22) दिल्ली में रहकर एक प्राईवेट कंपनी में कार्य करता था। सोमवार की सुबह सोमेश ने फोन करते हुए गांव आने की बात कही थी। जिससे परिवार में खुशी का माहौल छा गया।बताया जा रहा है कि,  देर रात तक बेटा सोमेश घर नही आया तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने उसके फोन पर फोन किया तो स्विच ऑफ आने लगा। जिस पर परिजनों की और भी चिंता बढ़ गई। इसके आगे  बताया जा रहा है कि, रायपुर स्टेशन के निकट कुछ ग्रामीणों ने पटरी पर एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने गांव में देते हुए पुलिस को दे दी।उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अकराबाद क्षेत्र में बुधवार की सुबह दिल्ली की तरफ से आ रही इको कार और सिकंदराराऊ की तरफ से जा रहे ट्रक में जीटी रोड पर स्थित गांव जसरथपुर के निकट आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,हादसे में दो व्‍यक्‍ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। हादसे की वजह से सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रॉला और इको कार को सड़क से हटवाकर यातायात सामान्य करा दिया है।अकराबाद क्षेत्र में बुधवार की सुबह दिल्ली की तरफ से आ रही इको कार और सिकंदराराऊ की तरफ से जा रहे ट्रक में जीटी रोड पर स्थित गांव जसरथपुर के निकट आमने सामने की टक्‍की हो गई। हादसे में करन कुमार (35)पुत्र लेखराज निवासी रेलवे रोड आजाद नगर, थाना आदर्श नगर दिल्ली की  की मौके पर मौत हो गई, हादसे में चार लोग गौरव पुत्र रणजीत सिंह, मनीष उर्फ कालू पुत्र चुन्नीलाल, राजकुमार पुत्र श्री चंद, आदेश कुमार पुत्र लेखराज, जख्मी हुये हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,जिनमें दो लोगों की हालत गंम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल अलीगढ़ भेजा है।

Share this story