×

Aligarh अलीगढ़ में कोर्ट से सुनवाई के बाद भाई के साथ घर जा रही थी महिला, पति समेत चार लोगों ने घेरकर मारी गोली

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!मीडिया रिपेार्ट के अनुसार  बता दें कि, अलीगढ़ में इगलास थाना क्षेत्र के गांव ताहरपुर के समीप एक महिला को उसमे पति समेत चार लोगों ने घेरकर गोली मार दी। महिला का अपने पति के साथ दहेज को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है और बुधवार को महिला कोर्ट में सुनवाई करने के बाद वापस अपने घर जा रही थी। तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद महिला घायल होकर गिर पड़ी और आरोपी वहां से भाग निकले। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पहले सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इगलास के गांव गोरई निवासी हेमलता पुत्री रघुवीर की शादी वर्ष 2016 में खैर के छज्जू नगला निवासी तेजवीर से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति ने दहेज को लेकर मारपीट शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गए। पिछले कई सालों से दोनों का दहेज एक्ट को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई थी। न्यायालय में पेश होने के बाद शाम को महिला अपने घर जा रही थी, तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।

महिला न्यायालय में पेश होने के बाद अपने भाई के साथ अपने गांव गोरई जा रही थी। इसके आगे आपको बता दें कि, आरोप है कि जब दोनों गांव ताहरपुर के समीप पहुंचे तो महिला का पति तेजवीर उर्फ भूरा तीन अज्ञात लोगों के साथ उनके सामने आ गया और महिला को गोली मार दी। भाई ने विरोध किया तो उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए वह सभी वहां से भाग निकले। जिसके बाद भाई ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

महिला को पहले सीएचसी ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने के कारण उसे मलखान सिंह जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां आने के बाद डॉक्टरों ने महिला का इलाज शुरू किया, लेकिन देर रात महिला की हालत बिगड़ गई। जिसके बाद जिला अस्पताल से महिला को रात में ही जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि हेमलता का आरोपी पति रघुवीर किसान है और खेती करता है। उन्होंने बताया कि महिला के भाई की ओर से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति और उसके साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। लेकिन घटना के बाद से पति फरार है। उन्होंने बताया कि टीमें लगातार सक्रिय है और जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Share this story