×

Hyderabad Police ने 6 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्यारोपी पल्लकोंडा राजू पर 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा की

हैदराबाद पुलिस ने 6 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्यारोपी पल्लकोंडा राजू पर 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा की

तेलंगाना न्यूज डेस्क !!!   तेलंगाना के सैदाबाद इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या मामले में एक बड़ा मोड़ आया है। इस मामले की छानबीन कर रहे हैदराबाद सिटी के पुलिस ने इस बलात्कार और हत्या के मुख्य आरोपी पल्लकोंडा राजू (30) की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले के लिए 10 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। 

ज्ञात हो कि सैदाबाद इलाके में विगत 9 सितंबर को 6 साल की बच्ची बच्ची का यौन उत्पीड़न कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 30 वर्षीय आरोपी पल्लकोंडा राजू (30) पर बच्ची के साथ हैवानियत और फिर मर्डर का इल्जाम लगा।

इस घटना का पता तब चला जब बीते 9 सितंबर की शाम से बच्ची घर पर नहीं आई। काफ़ी खोजबीन के बाद बच्ची का शव आधी रात के लगभग अपने पड़ोसी के घर में मिला था। अस्पताल में किए गए ऑटोप्सी से पता चला कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या की गई। 

इस घटना को लेकर विपक्षी दल भाजपा, कांग्रेस और अन्य लोगों ने विरोध-प्रदर्शन किया, सड़कों पर जाम लगया। घटना के बाद इलाके के लोगों ने भारी विरोध-प्रदर्शन किया। लोगों ने नारेबाजी की और अपराधी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। स्थानीय लोगों ने लड़की के परिवार को न्याय की मांग को लेकर 10 सितंबर को सड़क जाम कर दिया।

इस मामले में विवाद भी उत्पन्न हो गया, जब कल मंगलवार तेलंगाना मंत्री चमकुरा मल्ला रेड्डी ने कह दिया कि नाबालिग से रेप और हत्या के मामले में आरोपियों का इन्काउनटर होना चाहिए। बाद में उन्होंने कहा कि हम आरोपी को पकड़ लेंगे और उसका इन्काउनटर करेंगे। हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहेंगे। हम परिवार को सहायता प्रदान करेंगे। 

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के तमाम प्रयास किए, मगर जब उसकी पकड़ नहीं हो पाई तो उसके ऊपर 10 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की गई है। उम्मीद है कि हैदराबाद सिटी पुलिस के इस कदम से आरोपी जल्द पकड़ा जाए।

 
न्यूज हेल्पलाइन

Share this story