×

NAGOAR  लाडनूं मेगा हाइवे पर ट्रक ने सवारी टेंपो को मारी टक्कर, महिला सहित 2 को किया रेफर, ब्लाइंड मोड़ के चलते हुआ हादसा

f

 राजस्थान न्यूज़ डेस्क!!!सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,लाडनूं शहर के नजदीक मेगा हाइवे पर जायका होटल के पास शनिवार को सुजानगढ़ की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने लाडनूं से सुजानगढ़ जा रहे एक सवारी टेंपो को टक्कर मार दी। जहां एक्सीडेंट हुआ है वहां एक ब्लाइंड मोड़ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी ब्लाइंड मोड़ के चलते ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि पहले भी यहां एक्सीडेंट हो चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,हादसे में भागीरथ पुत्र भंवरलाल निवासी कुसुम्बी (24), मुराद पुत्र लादू खान निवासी लाडनूं (50), शारदा पत्नी ओमाराम निवासी बल्दू (25), अजय पुत्र ओमाराम निवासी बल्दू (6), रणजीत सिंह पुत्र सूर्यमल सिंह निवासी मालगांव (65), विक्रम पुत्र रिछपाल सिंह निवासी निंबीजोधा (44) और ओमप्रकाश पुत्र नत्थाराम निवासी बीदासर (40) घायल हो गए।बताया जा रहा है कि, शारदा और रणजीतसिंह को रेफर किया गया है।खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,जिले के लाडनूं शहर के नजदीक मेगा हाइवे पर शनिवार को सड़क हादसे में 7 लोग घायल हो गए। एक महिला सहित 2 गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। मेगा हाइवे पर जायका होटल के पास ट्रक ने सवारी टेंपो को टक्कर मार दी।

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार  हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने दौड़कर रेस्क्यू शुरू करते हुए घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।  पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को लाडनूं शहर के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने प्राइमरी ट्रीटमेंट करते हुए एक महिला सहित 2 घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं बाकी घायलों का इलाज चल रहा है।

Share this story