×

Congress से हिसाब मांगने वाले आज अपने कार्यकाल का हिसाब नहीं दे रहे : Dotasara

Rajasthan

राजस्थान न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के कार्यकाल के दौरान बांग्लादेश के स्वतंत्रता संग्राम में भारतीय सेना द्वारा की गयी ऐतिहासिक जीत के जश्न को मनाने के लिए कांग्रेस इन दिनों अभियान चला रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राजस्थान में एक बैठक आयोजित की गई। 

Minister Govind Singh Dotasara Statement On BJP - शिक्षा ...

इस युद्ध म भारतीय सेना के गौरवपूर्ण पराक्रम की 50वीं वर्षगांठ और 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने के उद्देश्य से आयोंजित हुए इस समारोह में कल समिति की पहली बैठक राज्य कांग्रेस मुख्यालय में की गई। बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व सचिव कैप्टन प्रवीण डावर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और उन्होंने भारत-पाक युद्ध में अपना योगदान देने वाले का जवानों और उनके परिवारों को सम्मानित किया। 

Rajasthan government backtracks, says school teachers won ...

इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने की। और इस दौरान उन्होंने BJP पर भी निशाना साधा। डोटासरा ने कहा, "भारत को अंग्रेजो की गुलामी से आजाद कराने में कांग्रेस के योगदान को कोई नहीं भूल सकता।" उन्होंने आगे कहा की केंद्र ने सत्ता में आने के लिए लोगो से झूठे वाडे किये और लोगो को गुमराह किया। कांग्रेस के 70 साल का हिसाब मांगने वाले मोदी आज अपने 7 साल के शासन का हिसाब नहीं दे रहे हैं। 

Govind Singh Dotasra Contact Address, Phone Number ...

Share this story