×

भरतपुर, Home Tution में बच्ची का अश्लील वीडियो बनाता था टीचर, परिजनों ने रोका तो किया Whatsapp

k

राजस्थान न्यूज डेस्क, कोरोना वायरस के कारण राजस्थान में स्कूले काफी समय से बंध है। हालांकि अब सरकार ने स्कूले खोलने के आदेश जारी कर दिए है। फिर भी ऑनलाइन व होम ट्यूशन का प्रचलन ज्यादा हो रहा है। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपका विश्वास शिक्षक शब्द से उठ जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला करोली से हमारे सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक शिक्षक ने 16 साल की लड़की के साथ घर पर दुष्कर्म को अंजाम दे दिय़ा है। इतना ही नहीं दुष्कर्म का वीडियो बनाकर परिजनों को ब्लैकमेल किया। जब पीडिता के माता पिता को इस बारे में पता चला तो पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

परिजनों ने शिक्षक की अश्लील हरकतें देखी

इस मामले के बारे में थाना प्रभारी दिनेश मीणा ने बताया कि 16 साल की बच्ची को पढाने के लिए घर पर पिछले डेढ साल से एक टिचर जाता था। लेकिन ट्यूशन के चलते परिवार वालों ने उसके ऐसी हरकते देखी जिसके बाद बच्ची को पढ़ाने के लिए इंकार कर दिया।

मना करने पर भी टीचर का घर पर आना जारी रहा

इसके बावजूद शिक्षक का घर आना-जाना लगा रहा। परिजनों ने भी उसे घर आने से मना किया तो उसने रिश्तेदारों के मोबाइल पर लड़की के साथ अश्लील हरकत का वीडियो  पोस्ट कर दिया। जिसके बाद लड़की ने पूरी घटना परिजनों को बताई और शिक्षिका पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this story