×

घिनौनी अय्याशी में आरपीएस-महिला कांस्टेबल ने बच्चे को भी शामिल किया,72 घंटे में 6 सस्पेंड

k

समाचार न्यूज डेस्क, आरपीएस हीरालाल सैनी और एक महिला कांस्टेबल के दो अश्लील वीडियो 3 दिन से देशभर में वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं सबसे शर्मनाक बात है कि दोनो ने अपने 6 साल के बेटो को अभी इन अश्लील हरकतो में शामिल कर लिया है. प्रशासन ने एसओजी ने निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी को ब्यावर सीओ से पैक्सा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद से आरपीएस व महिला कॉस्टेबल सहीत 6 पुलिस अधिकारियों को संस्पेंड के आदेश दे दिए है जिनमें से 4 को निलंबित कर दिया है।उनमें झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा, कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल, कलवार थाना प्रभारी गुरुदत्त सैनी और चितवा थाना प्रभारी ओमप्रकाश मीणा शामिल हैं।

इन 6 अधिकारियों के अलावा भी कोई दोषी पाया गया तो उने भी बख्सा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों को तुंरत प्रभाव से बर्खास्त किया जाएगा जो ऐसी हरकते करते पुलिस की वर्दी को गंदा करते है। ऐसे लोगों ने रिश्ते-पेशे-समाज को शर्मसार किया है।इस मामले को लेकर ये बाते भी सामने आ रहे ही है कि हीरालान ने पूरे मामले को दबाने के लिए एक आरपीएस अधिकारी को 50 लाख रूपये के बदले सारा मामला रफा दफा करने का सौदा किया था।  वीडियो वायरल होने के बाद महिला कॉस्टेबल ने बी 26 जुलाई को कालवाड पुलिस थाने में इस मामले में सुचना दर्ज करवाई थी की कुछ लोगों ने उनके मोबाइल पर कुछ उनके दोस्तों के साथ अंतरग फोटोज व वीडियो भेजकर धमकी दी थी इतना ही नहीं उन्होने वीडियो व फोटोज मिटाने के लिए 10 लाख रूपये की मांग की थी।


चर्चा यह भी है कि चितवा थाने में पति की रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई न करने और इस्तीफा दिलवाने के एवज में आरपीएस हीरालाल के एक आरपीएस ने 50 लाख रुपये का भुगतान किया. मेरा एक सौदा था। लेकिन रुपया आगे नहीं पहुंचा। इसी बात को लेकर आरपीएस और हीरालाल के बीच विवाद भी हो गया। इस बीच, जांच में सामने आया है कि वीडियो एक महीने पहले पुष्कर के एक होटल रिजॉर्ट में बनाया गया था।

Share this story