×

ड्यूटी से लौटकर खेत पर पति को खाना देने निकली थी,तालाब किनारे मिला शव, झाड़ियों के पास पड़ा था टिफिन

क

राजस्थान के कोटा में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बारा जिले के मथानी गांव में रहने वाली ज्योति की संदिंग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ज्योति आंगनबाड़ी सहयोगी के रूप में काम करती थी। घटना उस समय हुआ जब वो अपने काम से लोटकर पति को खाना देने के लिए खेत पर जा रही थी। इसके बाद शाम करीब सात बजे उसका शव तालाब के पास मिला। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया, आज पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल परिजनों को किसी तरह की कोई मायूसी हाथ नहीं लगी है। लेकिन पुलिस इसे संदिग्ध मौत मानकर हर पहलू से जांच कर रही है।

इस पूरे मामले को लेकर कोतवाली थाने के एसआई ने बताया है कि मृतक महिला अपने काम से लोटकर पति के लिए खेत पर टिफिन लेकर जा रही थी। लेकिन शाम तक वो खेत पर नहीं पहुंची। जिसके बाद परिजन उसकी तलाश करने लगे।  करीब शाम के सात बजे ज्योती का शव तालाब के किनारे मिला। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया व शव को परिजनों को सौंफ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक महिला के 10 साल का एक बेटा है। 

पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। जिस स्थान पर महिला का शव मिला है वह भी डूबने की दृष्टि से काफी नीचा है। पुलिस संदिग्ध मौत मानकर हर पहलू से जांच कर रही है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share this story