×

rajsamand  बिहार की किस्‍मत अब चमकने वाली है, रोहतास और गया में मिले खनिज भंडार से भरेगा खजाना

What kind of stupid question is this? Rekha had given some answer on relation with Amitabh, then took over the matter

 राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!!इसके आगे बताया जा रहा है कि,बिहार में अरसे बाद रोहतास और गया जिले में पोटैशियम एवं क्रोमियम का बड़ी खदान मिली है। चार ब्लाक मिलने से बिहार की अर्थव्यवस्था में क्रांति की उम्मीद जगी है। वहीं, भागलपुर जिले के कहलगांव में फायर क्ले से बिहार में बड़े पैमाने पर रोजगार सृजन से बेरोजगार नौजवानों को रोजगार के अवसर मिलेंगे।
दरअसल आपको बता दें कि,उक्त बातें शुक्रवार को भाजपा के सहयोग कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत के दौरान खान एवं भू-तत्व मंत्री जनक राम ने कहीं। पार्टी प्रदेश मुख्यालय में जनक राम ने कहा कि 1957 के कानून से दिक्कतें आ रही थीं, लिहाजा पुराने कानून में संशोधन किया गया है। केंद्र सरकार के द्वारा खान विभाग के कुछ पुराने कानून को समाप्त और कुछ संशोधन से बिहार को काफी फायदा होगा।

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में उद्योग एवं रोजगार का माहौल है। सरकार प्रदेश में उद्योग के विकास के लिए प्रयासरत है। बिहार में उद्योग लगाए जाने की चर्चा पूरे देश में हो रही है। बिहार में तेजी से उद्योग भी लगाएंगे और रोजगार भी दिलाएंगे। सवाल में जवाब में उद्योग मंत्री ने कहा कि बिहार के विपक्षी दल लोकसभा चुनाव में भी सभी सीट जीतने का दावा कर रहे थे, राजद जब-जब दावा करता है जनता खारिज करती है। राजनेताओं को मर्यादा का पालन करना चाहिए। बिहार में होने वाले दो विधान सभा के उपचुनाव में एनडीए की भारी जीत होगी।

 

Share this story