Samachar Nama
×

Rajasthan Morning News Video Bulletin: राजस्थान की सुबह की सबसे बड़ी खबरें

हनुमानगढ़ जिले के वांटेड आरोपी को बाड़मेर डीएसटी टीम ने 3 किलोमीटर पीछा करके गिरफ्तार किया है। वांटेड बीते 2 सालों से फरार चल रहा था। इस दौरान घर पर चोरी-छुपके आकर चला जाता। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के साथ हनुमानगढ़ पुलिस को सूचित किया..........
fgd

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! हनुमानगढ़ जिले के वांटेड आरोपी को बाड़मेर डीएसटी टीम ने 3 किलोमीटर पीछा करके गिरफ्तार किया है। वांटेड बीते 2 सालों से फरार चल रहा था। इस दौरान घर पर चोरी-छुपके आकर चला जाता। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के साथ हनुमानगढ़ पुलिस को सूचित किया। इस पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है।

 

भरतपुर में जमीन विवाद के चलते 16 लोगों पर जानलेवा हमला

डीग जिले के खोह थाना क्षेत्र के गांव गदरवास में बुधवार की शाम 5 बजे खेत की मेड़ को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दो पक्ष आमने सामने हो गए। इस दौरान झगड़े की सूचना मिलते ही खोह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए घायलों को डीग चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जयपुर में सब्जी बेचने वालों को पैसा वाला समझकर किया किडनैप

जयपुर में तीन बदमाशों ने 2 सब्जी बेचने वाले युवकों को पैसा वाला समझा और फिरौती वसूलने के लिए किडनैप कर लिया। बदमाशों ने परिवार के लोगों को lफोन कर 1 लाख रुपए मांगे। परिजनों ने कहा कि हमारे पास इतने पैसे नहीं है। इस पर बदमाशों ने दोनों युवकों को रातभर इतना मारा की 1 की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

कोटा में विवाहिता की मौत पर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

कोटा शहर के निजी हॉस्पिटल में 24 जून को एक विवाहिता की मौत के मामले में बुधवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। हाडौती बैरवा समाज उत्थान समिति ने कलेक्टर को ज्ञापन दिया और हॉस्पिटल प्रबंधन पर कार्यवाही की मांग की। समाज के लोगों ने मांग की कि निजी हॉस्पिटल के संचालक और डॉक्टर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर हॉस्पिटल की मान्यता समाप्त की जाए।

जोधपुर में बस का इंतजार कर रहे नाबालिग का किडनैप

स्कूल के सामने बस आने का इंतजार कर रहे नाबालिग को बोलेरो में आए बदमाश उठा कर ले गए। यहां मौजूद एक परिचित ने उसके पिता को घटना की सूचना दी। किडनैपिंग की सूचना मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए एसयूवी की पहचान कर 4 आरोपियों को पकड़ा है। नाबालिग भी घायल अवस्था में झाड़ियों के पास वारदात स्थल से 12 किमी दूर मिला ।

कांग्रेस नेता का किरोड़ी लाल मीणा पर बड़ा बयान 

कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. किरोड़ी मीणा की तारीफ में कहा कि वे स्पष्टवादी नेता हैं। वे साफ बोलते हैं, चाहे उनका खुद को नुकसान ही क्यों न हो जाए। पार्टी व संगठन से भी ऊपर जाकर सही बात बोलने से नहीं चूकते हैं।

अजमेर में मिनी उर्स व हाईदोस को लेकर पुलिस और प्रशासन हाई अलर्ट पर

मिनी उर्स और हाईदोस को देखते हुए जिला कलेक्टर व अजमेर एसपी के द्वारा दरगाह और आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया गया। कलेक्टर-एसपी ने जायरीन को किसी तरह की समस्या ना हो इसे देखते हुए अधिकारियों को बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिए। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए 1100 के करीब पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

जयपुर की ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में आग लगने से करोड़ों का नुकसान 

बुधवार शाम जयपुर की एक ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। लोगों की सूचना पर पुलिस और दमकल की 15 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची। देर शाम तक आग बुझाने की कोशिश जारी रही।  

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने बजट को बताया उबाऊ और नीरस

भजनलाल सरकार के पूर्णकालिक बजट को नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने उबाऊ और नीरस बताया है। जूली ने कहा कि यह सरकार किसानों, उद्योगों और आमजन तक को बिजली नहीं दे पा रही है। लेकिन बात 2031 और 2047 के रोड मैप की कर रही है। टीकाराम जूली ने कहा कि इस सरकार ने गरीबों के लिए बजट में कोई प्रावधान नहीं किया है।

जयपुर में पीएचईडी का बाबू 20 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप

जयपुर एसीबी की टीम ने आज पीएचईडी के एक बाबू को ठेकेदार से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी बाबू रिश्वत की यह राशि ठेकेदार के जगतपुरा स्थित दुकान पर लेने के लिए पहुंच गया। जहां पर पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने बाबू हिमांशु को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Share this story