Samachar Nama
×

जयपुर में जिले 20 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप हुआ पीएचईडी का बाबू, वीडियो में जाने पूरी खबर 

जयपुर एसीबी की टीम ने आज पीएचईडी के एक बाबू को ठेकेदार से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी बाबू रिश्वत की यह राशि ठेकेदार के जगतपुरा स्थित दुकान पर लेने के लिए पहुंच गया........
hfg

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! जयपुर एसीबी की टीम ने आज पीएचईडी के एक बाबू को ठेकेदार से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी बाबू रिश्वत की यह राशि ठेकेदार के जगतपुरा स्थित दुकान पर लेने के लिए पहुंच गया। जहां पर पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने बाबू हिमांशु को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि परिवादी ने एसीबी जयपुर की विशेष जांच शाखा को शिकायत दी थी कि जल कनेक्शन की फाइलें पास करने की एवज में आरोपी जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जूनियर मुदगल ने (पीएचईडी) उपखण्ड द्वितीय सांगानेर सहायक हिमांशू को प्रति फाइल 100 रुपए के हिसाब से कुल 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है।

शिकायत पर एसीबी जयपुर ने शिकायत का सत्यापन किया। सत्यापन के बाद बुधवार को पुलिस निरीक्षक कविता यादव और पुलिस उपअधीक्षक सुरेंद्र पंचौली ने आरोपी पीएचईडी कनिष्ठ सहायक हिमांशु मुदगल को परिवादी से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कनिष्ठ सहायक खुद ही परिवादी की दुकान पर रिश्वत लेने आया और एसीबी टीम ने पकड़ लिया.

Share this story

Tags