Samachar Nama
×

जैसलमेर में सोनार फोर्ट के पास मिला जिंदा बम, पुलिस और आर्मी की कार्यवाही का वीडियो आया सामने 

जैसलमेर में सोनार फोर्ट के पास एक जिंदा बम मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानों को बंद करवाकर इलाका सील किया गया। भारतीय सेना व वायु सेना के अधिकारी भी बम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और बम की जांच कर रहे हैं.........
GFDGD
राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! जैसलमेर में सोनार फोर्ट के पास एक जिंदा बम मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानों को बंद करवाकर इलाका सील किया गया। भारतीय सेना व वायु सेना के अधिकारी भी बम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और बम की जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सेना का बम निरोधक दस्ता बम की जांच करेगा और इसे डिफ्यूज करने की कार्रवाई करेगा।

सोनार किले से महज 20 फीट की दूरी पर एक जिंदा बम मिला

जैसलमेर के सोनार किले की दीवारों से ठीक 20 फीट बाहर एक बम मिला. आसपास के दुकानदारों की नजर इस बम पर पड़ी. पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन पुलिस को सूचना देने के बाद पता चला कि यह बम था. इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया, पुलिस-प्रशासनिक टीम भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर रास्ता बंद कर दिया

शिव रोड पर बम मिलने के बाद चारों ओर बैरिकेडिंग कर रास्ता बंद कर दिया गया. बम को निष्क्रिय करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा भारतीय सेना के बम निरोधक दस्ते को सूचित किया गया. शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि बम की सूचना पर वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे. एहतियात के तौर पर दुकानें बंद कर दी गईं और सड़क पर बैरिकेड लगा दिए गए।

सेना के अधिकारियों ने बम की जांच की

बम की सूचना जैसलमेर जिला प्रशासन को मिलने के बाद भारतीय सेना और वायुसेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे. सेना के अधिकारियों ने बम की जांच की. इसके बाद बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया. सेना का बम निरोधक दस्ता बम की जांच करेगा और उसे निष्क्रिय करने की कार्रवाई करेगा.

Share this story

Tags