Samachar Nama
×

अनंत अंबानी की शादी में जायेंगे जोधपुर के सिंगर मामे खान, ऐसे मिला शादी का निमंत्रण

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी होने वाली है। इस शादी के लिए जैसलमेर के लोक कलाकार व बॉलीवुड सिंगर मामे खान को भी अंबानी परिवार की तरफ से शादी में आने का न्योता भेजा गया है........
gf
राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी होने वाली है। इस शादी के लिए जैसलमेर के लोक कलाकार व बॉलीवुड सिंगर मामे खान को भी अंबानी परिवार की तरफ से शादी में आने का न्योता भेजा गया है। मामे खान 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली शादी में शिरकत करने के साथ-साथ वहां परफॉर्म भी करेंगे।

शादी के लिए उत्साहित हैं सिंगर: बॉलीवुड सिंगर और लोक कलाकार मामी खान ने एक वीडियो जारी कर इसकी पुष्टि की है। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि निमंत्रण के बाद वह शादी में जाने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि वह शादी के कार्यक्रम में राजस्थानी लोक गीतों के साथ-साथ अपने बॉलीवुड गानों की भी प्रस्तुति देंगे.

आपको बता दें कि जैसलमेर जिले के लोक कलाकार मामे खान बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं. उनके कई गाने फिल्मी पर्दे पर हिट हुए, जिनमें ऋतिक रोशन की फिल्म लक बाय चांस का गाना 'बावो रे बावो' काफी हिट रहा। इस गाने ने जैसलमेर के मामे खान को भी बॉलीवुड में जगह दिलाई. इसके अलावा कोक स्टूडियो में उनके द्वारा गाए गाने 'चौधरी' ने उन्हें सात समंदर पार तक पहचान दिलाई है. जैसलमेर के लोक कलाकार मामे खान को 2016 में GIMA अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले लोक कलाकार: जैसलमेर जिले के सत्तो गांव के रहने वाले मामे खान को राजस्थान संगीत नाटक अकादमी द्वारा वर्ष 2022 के संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. मामे खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले भारत के पहले लोक कलाकार हैं। मामे खान राजस्थानी लोक गीतों के साथ-साथ बॉलीवुड गानों में भी अपनी आवाज देकर काफी लोकप्रिय हो गई हैं।

12 जुलाई को शादी: आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही है। इतना ही नहीं पिछले कुछ समय से साल की सबसे बड़ी शादी की चर्चा चल रही है. इस शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन भी हो चुके हैं.

Share this story

Tags