×

जयपुर जिला प्रमुख हार के मामले में दिलचस्प मोड़, अब सोलंकी ने आरोप लगाने वालों के खिलाफ पेश किए सबूत

k

विधायक वेद प्रकाश सोंलकी को जयपुर  जिलाध्यक्ष के चुनावों में हार का दोषी ठहराते हुए प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने रिपोर्ट भेडकर कार्यवाही की अनुशंसा की है।  अपने ऊपर आरोप लगते ही वेद प्रकाश सोंलकी ने भी कार्रवाही करना शुरू कर दी है। सोलंकी ने सबूतों के साथ अजय माकन को रिपोर्ट पैश की है। रिपोर्ट के मुताबिक विधायक वेध प्रकाश सोंलकी पिछले 2 दिन से दिल्ली में है और उनके किसी भी नेता से कोई बात नहीं हो पा रही है।  वहीं प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी दिल्ली से बाहर हैं, जिसके चलते वेद प्रकाश सोलंकी ने आरोप लगाने वाले नेताओं के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर माकन को ईमेल कर अपना पक्ष रखा है।

वेद प्रकाश सोंलकी ने ईमल की गई रिपोर्ट में लिखा है कि और एक तस्वीर भी सेंड की है जो पुष्कर के जगत होटल की है। ये फोटो उस समय की है जब भाजपा की बाड़ाबंडी के दौरान जब कांग्रेश के महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष कविता गुर्जर और ब्लॉक अध्यक्ष गंगा राम मीणा के बेटे लोकेश मीणा मौजूद थे।  वेद सोलंकी ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि इस फेंस में सोनू लोढ़ा और मुकेश मीणा, जिन्होंने क्रॉस वोट किया था, मौजूद थे और लोकेश मीणा के साथ कविता गुर्जर मौजूद थीं.

उधर, कांग्रेस के जयपुर जिला प्रभारी गोविंद मेघवाल ने वीडियो और फोटो को लेकर आलाकमान को रिपोर्ट भेजी है. इसका जवाब भी सोलंकी ने दिया है। गोविंद मेघवाल ने वेद सोलंकी के कंधों पर फोटो लिए रिपोर्ट भेजी थी कि भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सोलंकी को अपने कंधों पर बैठा रखा है और भाजपा जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं।

इस फोटो पर सोलंकी ने प्रदेश प्रभारी को भेजे ईमेल में लिखा है कि जिन लोगों ने उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया उनमें कांग्रेस नगर पालिका अध्यक्ष कमलेश बैरवा और चाकसू उपज मंडी के अध्यक्ष हरि नारायण चौधरी को हार का निशाना बनाया जा रहा है.

Share this story