Samachar Nama
×

जयपुर के शोरूम में आग लगने से 32 लाख का सामान राख, घटना का डरावना फुटेज आया सामने 

जयपुर के बस्सी इलाके में देर रात तुंगा रोड पर एक शोरूम में आग लगने से लाखों रुपए के कपड़े जल कर राख हो गए। आग की सूचना मिलने पर घाटगेट फायर स्टेशन से दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई........
J
राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! जयपुर के बस्सी इलाके में देर रात तुंगा रोड पर एक शोरूम में आग लगने से लाखों रुपए के कपड़े जल कर राख हो गए। आग की सूचना मिलने पर घाटगेट फायर स्टेशन से दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई। दमकल की दो गाड़ियों को आग को कंट्रोल करने में तीन घंटे से अधिक का समय लग गया। इस दौरान शोरूम में रखा लाखों रुपए का कपड़ा जल कर राख हो गया।

बस्सी थाना पुलिस ने बताया- रात 11:30 बजे मंगलम शोरूम में आग लगने की सूचना मिली। जिस पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस पर बिजली विभाग के अधिकारी छोटेलाल सैनी को उनकी टीम के साथ मौके पर बुलाया गया। बिजली विभाग की टीम ने इलाके का बिजली कनेक्शन काट दिया. इस पर फायर ब्रिगेड आग बुझाने में जुट गई। यह कपड़े का शोरूम आशीष कुमार का है। आग लगने की सूचना मिलने पर वह भी मौके पर पहुंच गए।

आशीष कुमार ने कहा- उनकी दुकान में रखा 32 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया है. उन्हें आग लगने का कारण समझ नहीं आ रहा है. वहीं, बस्सी थाना पुलिस ने आग लगने के कारणों पर काम शुरू कर दिया है.

Share this story

Tags