×

Tonk तालाब में मिला युवक का शव,शाम को खाना खाकर घर से घूमने निकला था

k

मंगलवार को मेघ सागर तालाब डिग्गी कस्बे में जाट धर्मशाला के पीछे एक युवक का शव मिला। लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर शव को पानी से बाहर निकाला।मृतक की शिनाख्त के बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। तालाब मे ंयुवक का शव सुबह 10 बजे के करीब देखा गया था। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से लोगों की भीड़ को दूर किया। 

इसलिए काफी देर तक पहचान में नहीं आया। करीब आधे घंटे बाद उसकी पहचान डिग्गी वार्ड नंबर छह निवासी नाथूलाल बलई पुत्र प्रकाश उर्फ ​​वेद प्रकाश बलाई (28) के रूप में हुई. बाद में उसके परिजनों को बुलाया गया। परिजनों के आने के बाद पुलिस शव को अपने साथ ले आई। जहां चिकित्सकों ने औपचारिक रूप से उसे मृत घोषित कर दिया।


डिग्गी थानाध्यक्ष सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि मृतक चार भाई थे. वह तीसरे नंबर पर था। उन्होंने पढ़ाई नहीं की। घर पर रहता था। मैं घर के कामों में मदद करता था। वह सोमवार शाम करीब सात बजे खाना खाकर घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया। मंगलवार को उसका शव मिला। प्रकाश के परिजनों ने हत्या के शक में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम किया है। शरीर पर खरोंच के निशान नहीं हैं।

Share this story