Samachar Nama
×

कांग्रेस नेता ने किरोड़ी लाल मीणा को लेकर दिया ये बड़ा बयान, विडिओ में देखे पूरा बयान

कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. किरोड़ी मीणा की तारीफ में कहा कि वे स्पष्टवादी नेता हैं। वे साफ बोलते हैं, चाहे उनका खुद को नुकसान ही क्यों न हो जाए..........

gd

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. किरोड़ी मीणा की तारीफ में कहा कि वे स्पष्टवादी नेता हैं। वे साफ बोलते हैं, चाहे उनका खुद को नुकसान ही क्यों न हो जाए। पार्टी व संगठन से भी ऊपर जाकर सही बात बोलने से नहीं चूकते हैं।

 

वहीं, राजस्थान में 6 महीने की बीजेपी सरकार में शासन-प्रशासन फेल हो गया है. यह बात पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह ने बुधवार को अलवर में अपने निवास फूल बाग पर मीडिया के सामने कही. पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा- बीजेपी की सरकार बनते ही सरकार में अहंकार आ गया. गंगानगर में एक नेता को विधायक चुनाव से पहले मंत्री बनाया गया, लेकिन जनता ने उन्हें हरा दिया. कांग्रेस सरकार में एक योजना थी. शासन और प्रशासन था. सब खत्म हो चुका है। अब देखिये पानी से बड़े हाल है। पहले लोग पानी की कमी के कारण सड़कों पर थे. जनता से किया गया वादा पूरा नहीं किया गया. इस सरकार के बनने के बाद जनता खुद दुखी है.

अलवर शहर की हालत सुधारने के लिए अधिकारी और नेता इंदौर गए हैं?

इंदौर जाने से कुछ नहीं होगा. काम हो गया है। नगर निगम में 20 साल से भाजपा का बोर्ड है। वहाँ कई चीजें हैं। आओ एक फोटो ले लो. इसके बाद देखेंगे कि अलवर में कितना काम हुआ है.

डॉ। किरोड़ी मीणा ने कहा था कि क्या अब राजनीति में भी भ्रष्टाचार आ गया है? आप क्या कहेंगे?

डॉ। किरोड़ीलाल मीना एक स्पष्टवादी व्यक्ति हैं। वे पार्टी, संगठन के बारे में बहुत बढ़-चढ़कर बोलते हैं। यानी ये सच बोलते हैं भले ही इससे उन्हें नुकसान ही क्यों न हो। वे कह रहे हैं कि राजनीति में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. यह सही महसूस होना चाहिए.

जिला प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव पर क्या कहें

मुझे नहीं पता कि तारीख दी गई है या नहीं लेकिन तारीख तो दी जानी चाहिए.

राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान पर आप क्या कहेंगे?

राहुल गांधी ने देश की भावना की बात की है. देश की जनता जो सोचती है वही कह देती है. एक तरह से गरीबों और मजदूरों को रखा गया है. लोगों ने उनकी सराहना की है. हर बात राजनीति और धर्म से जुड़ी नहीं होती.

Share this story

Tags