×

चितौड़गढ़, तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर, खाई में गिरी कार में 3 लोग थे सवार

क

राजस्थान न्यूज डेस्क,  सोमवार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को चित्तौड़गढ़ के पारसोली थाना क्षेत्र में टक्कर मार दी। क्षतिग्रस्त होकर  कार बुरी तरह पलट गई और खाई में जा गिरी। हादसे में 1 महिला सहीत युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कार से तीनों गुजरात से अयोध्या जाने के लिए निकलते थे.

ये हादसा पारसोली से 2 किलोमीटर दूर राजगढ़ के समीप नेशनल हाईवे-27 पर हुआ। इसकी जानकारी थानाधिकारी रामदेव सिंह ने दी। कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मारी थी। इस हादसे में  रामपुरा सुरेंद्र नगर, गुजरात निवासी पुरुषोत्तम रणछोड़ भाई चावड़ा (41), सुरेंद्र नगर गुजरात निवासी गीता देवी (49) पत्नी मनु भाई और सन्यासी ललिता बाई (36) पुत्री घनश्याम भाई कार में सवार थीं।

राहगीरों ने टोल कर्मियों को दी सूचना

हादसे की सूचना  8 किलोमीटर दूर बस्सी टोल नाके पर जाकर राहगीरों ने दी। हादसे के बाद रास्ता जाम हो गया जिसके बाद क्रेन से रास्ते को खाली करवाया गया और खाई से कार को क्रेन की मदद से निकलवाया गया। गांव के लोगों ने पुलिस की सहायता से कार से निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने पुरुषोत्तम रणछोड़ भाई चावला को मृत घोषित कर दिया। यहां इलाज के दौरान गीता देवी ने भी दम तोड़ दिया।

ललिता देवी है स्वामीनारायण मंदिर की संन्यासी

ललिता बाई ई गुजरात के स्वामीनारायण मंदिर की भिक्षु हैं ये गीता देवी ने बताया।कोटा से चित्तौड़गढ़ की ओर ट्रेलर जा रहा था और ये हादसा हो गया।  डॉक्टर ने ललिता देवी की गंभीर हालत को देखकर  उदयपुर रेफर कर दिया  हॉस्पिटल पुलिस चौकी इंचार्ज विजयलक्ष्मी को पुरुषोत्तम भाई की पैंट की जेब से उनका पर्स मिला। उसमें आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस रखा हुआ था। साथ ही एक मोबाइल मिला, जिसके लास्ट कॉल डायल पर फोन कर पुलिस ने पुरुषोत्तम के परिजनों को मौके पर बुलाया है। परिजन गुजरात से निकल चुके हैं और उनके आने के बाद ही पोस्टमाॅर्टम किया जाएगा।

Share this story