×

Chittorgarh बैंककर्मी के शौचालय जाते ही कैश काउंटर के अंदर घुस कर पांच लाख रुपए किये पार

k

राजस्थान न्यूज डेस्क| दो बदमाशों ने दिनदहा जिले के बेगूं क्षेत्र में एक बैंक के कैश काउंटर पर रखी हुई रकम पांच लाख रुपए पार कर लिए। 15 मिनट से रेकी कर बदमाश फरार हो गए। बैंक में हड़कंप मच गया जब 2 घंटे बाद जब बैंककर्मियों को पता चला । पुलिस को बैंक मैनेजर ने  सूचना दी।।  जिसपर पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह जैन और थाना अधिकारी रतन सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें दो व्यक्ति संदिग्ध देखे गए। पुलिस ने इसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले और पूरी गली, आसपास के सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। दोपहर करीब 12:45 पर दो बदमाश बेगूं थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड के समीप एसबीआई बैंक शाखा में अंदर आए और शांति से दोनों ने पूरे बैंक के रेकी की।   दोनों आरोपियों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया, जब बैंक में बहुत सारे उपभोक्ता खड़े थे। दिनदहाड़े घटी इस वारदात से सभी लोग हक्का-बक्का रह गए।

शौचालय गया बैंककर्मी, पीछे उड़ा लिए पांच लाख रुपए

कैश काउंटर कर्मी संजय मीणा पैसे को रखकर शौचालय चला गया। इसी दौरान दोनों बदमाश कैश काउंटर के अंदर घुसे और काउंटर पर रखे 500-500 की 10 गड्डी को बैग में भरकर लेकर निकल गए। बैंक में उस्थिति लोगों में से किसी ने भी उनको कुछ नहीं पूछा। सबसे बड़ी बात है कि बेंक के किसी भी कर्मचारी को इस घटन के बारे में कुछ भी पता नहगीं था। शौचालय से आने के बाद जब संजय मीणा ने कैश की गिनती शुरू की तो पता चला 5 लाख रुपए गायब है। यह पता चलते ही बैंक में हड़कंप मच गया।

15 मिनट की रेकी और उसके बाद दिया वारदात को अंजाम

बैंक मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना बेगूं थाने को की। सूचना पर बेगूं उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह जैन और थाना अधिकारी रतन सिंह मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और साथ ही गली और आसपास के सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी कर दी। बैंक मैनेजर आशीष अग्रवाल ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई।

Share this story