×

बीकानेर,  लाखाें का साेना लेकर फरार हुआ शातिर गिरफ्तार, फरारी के दाैरान की 5 वारदातें

k
राजस्थान न्यूज डेस्क,  बीकानेर पुलिस को एक शातिर चोर को पकड़ने में कामयाबी मिली है।  पिछले दो साल से जिले से लाखों रूपयों की चोरी के मामले में फरार चल रहा था। बता दें कि आरोपी तुशांत वासु उर्फ सूरज बज्जू गांव का निवासी है। हैरान कर देने वाली बात है कि दो साल की फरार के अंदर उसने 5 वारदातों को ओर अजाम दे दिया है। आरोपी हमेशा पुलिस से बचने के लिए हर वारदाद के बाद अपना मोबाइल नंबर ,फोन और अपनी लोकेशन को चेंज कर देता था।

पुलिस के मुताबिक इस शातिर चोर का पता मध्य प्रदेश, गुजरात, हिमाचल और पंजाब में आरएपी का पता लगाया जा रहा था, लेकिन शातिर पुलिस हर बार चकमा देकर भाग जाती। मुखबिर की सूचना पर उसे मौसम विभाग से बीकानेर के करमीसर रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोर्ट में पेश कर आरएपी को रिमांड पर लिया है। आरोपी ने चोरी और गबन की दस घटनाओं को कबूल किया है। पांच फेरारी को काटते हुए कबूलनामा हुआ है। नाल थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि पिछले साल बिछवाल थाना क्षेत्र में 30 ताएला साएना, चांदी का किला और 30 हजार रुपये की चोरी की घटना हुई थी, जिसमें भगीरथ उर्फ ​​भगीदा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया की नाल में एक, बिछवाल में तीन, नयाशहर में तीन, बलत्रा में एक, फलैदी में एक, बाप में एक, गुजरात के गांधीधाम में एक, बाड़मेर में एक और श्रीडूंगरगढ़ में एक घटना को कबूल किया है. ये सभी घटनाएं चोरी और हथकड़ी से जुड़ी हैं। करीब तीन साल पहले बीकानेर जेल से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया था, जिसका मामला अलग से बिछवाल थाने में दर्ज किया गया है.

Share this story