×

भरतपुर, दारू के लिए दांव पर लगाई जिंदगी, बीवी के पैसे न देने पर उठाया यह खौफनाक कदम

k
राजस्थान न्यूज डेस्क,  आधुनिक जमाने मे लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. जिसके चलते रिश्तों की डोर कमजोर होती जा रही है। आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है। अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है. लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है।आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला भरतपुर के दिहोली थाना क्षेत्र के समौर गांव से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक शख्स ने शराब के पैसे न देने के कारण अपनी पत्नी से कहासूनी हो गई और ब्लेड से अपना गला रेत दिया। गंभीर हालत में पत्नी ने पति को जिले के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।  शराब के नशे में धुत युवक ने पत्नी के पैसे नहीं देने पर जंगल में ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली. बता दें कि आगरा निवासी 28 वर्षीय जितेंद्र पुत्र हुकम सिंह अपनी पत्नी अर्चना की मां के साथ रहता है। पत्नी अर्चना ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है।

घटना की शाम युवक शराब के लिए पत्नी से पैसे मांग रहा था। लेकिन उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। गुस्से में आकर वो घर से बाहर चला गया और धारधार ब्लेड से गर्दन काट ली। घटना की खबर स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने युवक की पत्नी को सूचना दी।

इस घटना से ग्रामीणों में भी हड़कंप मच गया। स्थानीय ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है क्योंकि युवक के गले में गहरा घाव है. फिलहाल युवक का इलाज डॉक्टरों की टीम कर रही है।

Share this story