×

भरतपुर,  4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, POCSO एक्ट में मामला दर्ज

क

राजस्थान न्यूज डेस्क,  देश में हर घंटे में चार बलात्कार होते हैं। देश में आए दिन सामने आ रहे दुष्कर्म,मर्डर, गैंगरेप के मामलों ने लोगों को हिला के रख दिया है। महिलाओं और बच्चियों के साथ ही छोटे बच्चों के साथ भी कुकर्म के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब सुरक्षा के दावों कि पोल खुलती नजर आ रही है। हालांकि प्रशासन भी इन्हें रोकने कि कोशिश करता है लेकिन अपराधी ऐसे मामलों को अंजाम दे ही देते है।आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मालमा सैपाऊ थाना क्षेत्र के गांव से सामने आया है। जहां पर एक 4 साल की मासूम के साथ हैवानियत की गई।  दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को उसके घर छोड़ गया। जब मां ने गुप्तांग को गंभीर हालत में देखा तो उसके होश उड़ गए, तो पीड़ित मां ने शनिवार को पुलिस के समक्ष आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

परिजनों ने बच्ची की हालत को देखते हुए पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया। इस मामले में पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना के समय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी वहीं माता पिता खेत में काम करने के लिए चले गए थे। इसी दौरान पड़ोसी युवक बच्ची के पास पहुंचा और चॉकलेट का लालच देकर इस दुष्कर्म को अंदाम दिया।

आरोपी ने गंभीर हालत को देखते हुए बच्ची को उसी हालत में घर पर ही छोड़ दिया।मां ने बच्चे के गुप्तांगों की नाजुक स्थिति देखी तो उसके होश उड़ गए। शनिवार को पीड़िता की मां बच्चे को लेकर थाने पहुंची। पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है।थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. बच्चे का चिकित्सकीय परीक्षण किया जाएगा। पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Share this story