Samachar Nama
×

भरतपुर में जमीन विवाद के चलते 16 लोगों पर जानलेवा हमला, विडिओ में सामने आया डर का खौफनाक मंजर 

डीग जिले के खोह थाना क्षेत्र के गांव गदरवास में बुधवार की शाम 5 बजे खेत की मेड़ को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दो पक्ष आमने सामने हो गए। इस दौरान झगड़े की सूचना मिलते ही खोह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए घायलों को डीग चिकित्सालय में भर्ती कराया गया......
gfd

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! डीग जिले के खोह थाना क्षेत्र के गांव गदरवास में बुधवार की शाम 5 बजे खेत की मेड़ को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दो पक्ष आमने सामने हो गए। इस दौरान झगड़े की सूचना मिलते ही खोह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए घायलों को डीग चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

 

घटना सिरसौंदा गांव की है. घायल ताराचंद ने बताया कि उनका गांव के ठाकुर अनेक सिंह से जमीन विवाद चल रहा है. सोमवार सुबह ताराचंद अपने बेटे पुष्पेंद्र के साथ खेत पर गए थे। ठाकुर अनेक सिंह के परिवार का कहना है कि खेत हमारा है. जिसको लेकर आज सुबह दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

इसी दौरान कई सिंह, सतेंद्र, विष्णु, राम निवास, रण सिंह ने ताराचंद और उसके बेटे पुष्पेंद्र पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। कई सिंह दलों ने ताराचंद और उसके बेटे पर हमला किया और भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर ताराचंद के परिजन मौके पर पहुंचे. जिसके बाद दोनों को रूपवास अस्पताल लाया गया। जहां से पुष्पेंद्र को गंभीर हालत के चलते आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल हमलावर पक्ष फरार है.

Share this story

Tags