Samachar Nama
×

बाड़मेर डीएसटी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हनुमानगढ़ के इनामी वांटेड बदमाश को किया गिरफ्तार, पुलिस की कार्यवाही का वीडियो आया सामने  

हनुमानगढ़ जिले के वांटेड आरोपी को बाड़मेर डीएसटी टीम ने 3 किलोमीटर पीछा करके गिरफ्तार किया है। वांटेड बीते 2 सालों से फरार चल रहा था। इस दौरान घर पर चोरी-छुपके आकर चला जाता। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के साथ हनुमानगढ़ पुलिस को सूचित किया........
g

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! हनुमानगढ़ जिले के वांटेड आरोपी को बाड़मेर डीएसटी टीम ने 3 किलोमीटर पीछा करके गिरफ्तार किया है। वांटेड बीते 2 सालों से फरार चल रहा था। इस दौरान घर पर चोरी-छुपके आकर चला जाता। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के साथ हनुमानगढ़ पुलिस को सूचित किया। इस पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है।

 

अपराधी पैदल ही खेतों की ओर भाग गया

एसपी ने बताया कि डीएसटी प्रभारी विक्रमसिंह व टीम ने सूचना के आधार पर बुधवार सुबह जिले के मीठड़ा गांव में संभावित स्थान पर छापेमारी की. पुलिस के आते ही अपराधी वहां से पैदल ही खेतों की ओर भाग गया. टीम ने करीब तीन किलोमीटर तक पीछा कर अपराधी मांगीलाल पुत्र मगलाराम विश्नोई निवासी मिठड़ा थाना धोरीमन्ना को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि वह काफी समय से फरार था और चोरी की आड़ में मिथरा स्थित अपने घर आता था. पुलिस ने पहले भी कई बार उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन वह हर बार बच जाता था. लेकिन इस बार पुलिस ने उसका पीछा किया और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया.

हनुमानगढ़ के सदर थाने से वांछित था

पुलिस के मुताबिक बदमाश मांगीलाल हनुमानगढ़ थाने का 20 हजार का इनामी बदमाश है. वह उत्पाद अधिनियम मामले में पिछले दो साल से फरार चल रहा था. उसे पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की गई। पुलिस थाना सदर जिला हनुमानगढ़ को सूचित कर दिया गया है।

Share this story

Tags