×

Banswara सोते हुए युवक पर चाकू से हमला दोपहर तक पुलिस को नहीं मिली जानकारी

k

सदर थाना क्षेत्र के वनाला गांव में  चाकू से  घर के बाहर सोते हुए युवक पर  हमला करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार दोपहर बाद मिली। वहीं ये मामला रविवार रात साढ़े 3 बजे का है। खास बात यह है कि मामले में पीड़ित की ओर से अब तक भी थाने को सूचना नहीं दी गई है।जब युवक एमजी हॉस्पिटल में घाव का उपचार कराने गया। उस समय हॉस्पिटल चौकी पुलिस ने इस घटना की जानकारी सदर थाने को दी। इसलिए मामले में आरोपी पक्ष के खिलाफ एफआईआर भी नहीं काटी गई। पुलिस ने बताया कि घायल युवक जानलेवा हमले के एक मामले में वांछित है। पुलिस को उसकी तलाश है।

नारायण लाल गुर्जर की पत्नी कैलाश ने ज्ञापन में बताया गया कि वनाला निवासी गणेश पुत्र ऊंकार, उसके 2 सगे भाई सहित हथियारमंद कुल 9 लोगों ने रात के समय उसके मकान पर धावा बोला। रात को घर के बाहर सोते हुए उसके पति के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह बाहर दौड़ी तो मौेके पर मौजूद विकास पुत्र ऊंकार के हाथ में चाकू था। णेश ने लट्‌ट से उसके पति की जांघ पर वार किया। इससे वह जमीन पर गिर गया। बदमाशों ने नारायण पर एकाएक हमले शुरू कर दिए। बचाव के दौरान बदमाशों ने उसके भी कपड़े फाड़ दिए। कैलाश ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने जाते समय धमकी भी दी कि अगर, वह जमीन के सपने देखने बंद नहीं करेंगे तो इससे खराब अंजाम होगा। पीड़िता ने एसपी से मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की।

करीब 20 दिन पहले गणेश के परिवार की ओर से नारायण के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पुलिस को दी रिपोर्ट में गणेश ने बताया था कि नारायण लाल ने निर्माणाधीन मकान को लेकर विवाद किया। कहासुनी के बीच उन्होंने जानलेवा हमला किया। इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज है। इसी मामले में नारायण वांछित भी है, जिसकी अग्रिम जमानत अदालत ने खारिज भी कर दी है।


 

Share this story