×

Udaipur सस्पेंड डीएसपी हीरालाल सैनी का महिला कांस्टेबल संग एक और वीडियो वायरल

dsf

राजस्थान न्यूज डेस्क।।  राजस्थान के अजमेर जिला के ब्यावर के निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीते गुरुवार को उदयपुर में एसओजी की टीम ने डीएसपी को गिरफ्तार किया है। दो दिन पहले महिला कॉन्स्टेबल के साथ उनका एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद 9 सितंबर को एक और वीडियो लीक हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अचानक वह सुर्खियों में आ गए। उसके बाद ही डीएसपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। डीएसपी के उदयपुर में होने की जानकारी पर  चाइल्ड पोर्नोग्राफी रोकने वाली (एसओजी) टीम ने उदयपुर के अनंता रिसॉर्ट से उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। रविवार को महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

राजस्थान पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने रविवार को इस मामले में लिप्त महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया। कांस्टेबल को कोर्ट ने 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में सौंप दिया। आरोपी डीएसपी हीरालाल सैनी को पहले ही 17 सितंबर तक हिरासत में सौंपा जा चुका है। अश्लील वीडियो पुष्कर के एक रिसॉर्ट में कांस्टेबल के मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किए गए थे। 


वायरल वीडियो में 6 साल का बच्चा भी आ रहा नजर हीरालाल सैनी को गिरफ्तार करने के बाद सबसे पहले प्रारंभिक पूछताछ के लिए उदयपुर के अंबामाता थाने में लाया गया। हालांकि, यहां पर कागजी कार्रवाई के बाद एसओजी की टीम आरोपी डीएसपी को लेकर जयपुर पहुंची। नए वायरल वीडियो में एक 6 वर्षीय बच्चा भी नजर आ रहा था, ऐसे में इस पूरे मामले की जांच एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा की जा रही थी और डीएसपी को भी इसी टीम द्वारा गिरफ्तार करने की जानकारी मिल रही है। बता दें कि इससे पहले भी डीएसपी हीरालाल का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है, जिसमें वह स्वीमिंग पूल में महिला कॉन्स्टेबल के साथ रंगरलियां करते हुए दिख रहे हैं। 

कई और मामले में हो सकता है खुलासा इससे पहले महिला कॉन्स्टेबल के पति द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं लिया गया था, जिसपर अब थानाधिकारी पर भी कार्रवाई की गई है। साथ ही थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर करने का निर्देश जारी किया गया है। अब मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू कर दी गई है। डीएसपी की गिरफ्तारी को एक बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इस केस में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी की जा सकती है।

Share this story