×

Thane  भिवंडी से 9.36 करोड़ रुपये मूल्य का निकोटीन-मिश्रित हुक्का स्वाद जब्त

Thane  भिवंडी से 9.36 करोड़ रुपये मूल्य का निकोटीन-मिश्रित हुक्का स्वाद जब्त

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क !!! अपराध शाखा की भिवंडी इकाई ने छापा मारा और भिवंडी के एक गोदाम से 9.36 करोड़ रुपये मूल्य के निकोटीन-मिश्रित हुक्का स्वाद का एक बड़ा स्टॉक जब्त किया।
जब्त निकोटीन-मिश्रित अफजल हुक्का स्वाद मुंबई के चर्चगेट स्थित हाईस्ट्रीट इंपेक्स एलएलपी कंपनी द्वारा बनाया गया है, और इसका गोदाम भिवंडी के दापोडे इलाके में स्थित है।
क्राइम ब्रांच ने 8.42 करोड़ रुपये कीमत के हुक्का फ्लेवर की 2,862 पेटियां जब्त की हैं। 94 लाख रुपये मूल्य के सोक्स हर्बल हुक्का के 372 पेटी भी बरामद किए गए। सामूहिक जब्ती की राशि 9.36 करोड़ रुपये है।
घटना का खुलासा तब हुआ जब क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर धमनकर नाका में अल्ताफ अत्तरवाला नाम की एक दुकान पर छापा मारा और 10,000 रुपये कीमत का हुक्का जब्त किया।
ठाणे अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त लक्ष्मीकांत पाटिल ने कहा, "हुक्का स्वाद की थोड़ी मात्रा की जब्ती के बाद, हमारी टीम ने मामले की जांच की और पाया कि इसकी आपूर्ति दापोडे इलाके के एक गोदाम से की गई थी। उसी पर कार्रवाई करते हुए। सूचना के आधार पर हमारी टीम ने गोदाम पर छापा मारा और भारी मात्रा में निकोटिन मिश्रित हुक्का जब्त किया।
अधिकारियों के मुताबिक, राज्य में हुक्का पर प्रतिबंध नहीं है। हालांकि, तंबाकू-मिश्रित हुक्का प्रतिबंधित है। जब्ती सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (निषेध) अधिनियम के प्रावधानों के तहत की गई थी।

ठाणे न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story