Samachar Nama
×

अभिनेत्री Jacqueline Fernandez पर मंडराने लगे मुसिबतों के बादल, Money Laundering Case में ED ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ठग सुकेश चन्द्रशेखर उसका पीछा कर रहा है। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने उन्हें एक बार फिर तलब किया है. दरअसल, जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए गए कथित जबरन....
samacharnamna

महाराष्ट्र न्यूज डेस्क !!! बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ठग सुकेश चन्द्रशेखर उसका पीछा कर रहा है। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने उन्हें एक बार फिर तलब किया है. दरअसल, जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए गए कथित जबरन वसूली रैकेट से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत समन किया गया है। आपको बता दें कि फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद हैं. उन्होंने जैकलीन को बेहद महंगा गिफ्ट और लग्जरी कार गिफ्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जांच एजेंसी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ नए सबूत मिले हैं, जिनकी पुष्टि के लिए एक्ट्रेस को दोबारा समन भेजा गया है.

ईडी ने एक्ट्रेस को क्यों बुलाया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मामले की जांच में शामिल होने के लिए ईडी बुधवार को मुंबई पहुंच गई है। इस बीच ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को आज बुधवार सुबह 11 बजे ईडी के दफ्तर में पेश होने के लिए बुलाया है. ईडी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी के हाथ कुछ नए सबूत लगे हैं. इसकी जांच के लिए ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को बुलाया है, ताकि इन सबूतों की पुष्टि की जा सके.

ईडी पहले ही पूछताछ कर चुकी है

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने समन भेजा है. इससे पहले भी उन्हें कई बार ईडी की पूछताछ का हिस्सा बनना पड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ पहले ही चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है. इतना ही नहीं जांच एजेंसी ने जांच के दौरान उनकी चल संपत्ति (फिक्स्ड डिपॉजिट) भी जब्त कर ली है. ईडी का कहना है कि जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए जा रहे मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में पहले से ही जानकारी थी. साथ ही वह जबरन वसूली रैकेट के बारे में भी जानती थी.

सुकेश चन्द्रशेखर से महँगे उपहार लिये गये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बारे में यह भी कहा गया है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे और लग्जरी कारें ली थीं। आरोप है कि ये उपहार अपराध की कमाई से खरीदे गए थे. ईडी से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि जैकलीन ने ईडी की पूछताछ के दौरान सुकेश से महंगे गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया था. उन्होंने खुद को पीड़ित बताया. वहीं, ईडी ने कहा कि अभिनेत्री अपने बयान की पुष्टि के लिए सबूत देने में विफल रहीं।

Share this story