×

Indore गरबा में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लगाया 'लव जिहाद' का आरोप

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!
मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!भगवा कार्यकर्ताओं ने इंदौर में एक गरबा कार्यक्रम में धावा बोल दिया और आयोजकों पर गैर-हिंदुओं को भाग लेने की अनुमति देकर 'लव-जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। रतलाम जिले में उन्होंने गैर-हिंदुओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने वाले पोस्टर लगाए।

इंदौर के गांधी नगर पुलिस ने कलेक्टर के कोविद-सुरक्षा निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए धारा 151 सीआरपीसी के तहत अल्पसंख्यक समुदाय के चार युवकों और ऑक्सफोर्ड कॉलेज में गरबा के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
गरबा चल रहा था जब बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में प्रवेश किया और आयोजकों पर "गैर-हिंदुओं को कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति देने" का आरोप लगाया।
बजरंग दल इंदौर के संयोजक तन्नू शर्मा ने टीओआई को बताया, “हमें एक सूचना मिली थी कि ऑक्सफोर्ड कॉलेज के निदेशक रविवार को एक वाणिज्यिक 'गरबा' का आयोजन कर रहे थे और पास बेच रहे थे, जो प्रशासन द्वारा कोविद -19 दिशानिर्देशों के तहत प्रतिबंधित है। इस आयोजन का इस्तेमाल 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने के लिए भी किया जा रहा था क्योंकि हजारों मुस्लिम युवाओं को प्रवेश दिया गया था।"

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story