×

Indore रहस्यमय परिस्थितियों में संदिग्ध की मौत

कॉलेज, जिम और स्विमिंग पूल को फिर से खोलने के लिए कोविद -19 पर अंकुश लगाना

मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में दो बार में शराब पीने से चार लोगों की मौत के, मामले में एक संदिग्ध की  मौत हो गई, एक दिन बाद वह अचानक एक पुलिस स्टेशन में "मिला" और "खराब स्वास्थ्य" के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक अधिकारी ने कहा। हालांकि राहुल उर्फ ​​बंटी की मौत ने इसके आसपास की परिस्थितियों को लेकर कयास लगाए हैं।

छत्रीपुरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) बीपीएस परिहार ने कहा कि पुलिस के जवान जांच के सिलसिले में मृतक राहुल उर्फ ​​बंटी के घर गए थे, लेकिन वह वहां नहीं मिला. राहुल थाने पहुंचा और उल्टी करने लगा। सीएसपी ने कहा कि पुलिस ने उसके परिवार के सदस्यों से संपर्क किया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि इंदौर जिले में दो बार में शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस अधीक्षक महेश चंद्र जैन ने कहा था कि यह नकली है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा था कि पुलिस ने छोटा बांगडाडा इलाके में बार संचालकों से पूछताछ की थी और पता चला था कि इन प्रतिष्ठानों ने लाइसेंसी दुकानों के साथ-साथ अन्य लोगों से भी शराब खरीदी थी.

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story