×

Jabalpur पत्नी का हत्यारा गिरफ्तार, जबलपुर में सिर में हथौड़ा मारकर पत्नी की कर दी थी हत्या

s

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।। जबलपुर की अधारताल पुलिस ने चरित्र संदेह पर पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या करने वाले आरोपी को बुधवार को पकड लिया। मुजरिम 6 तारीख को हत्या के बाद से ही फरार हो गया था। उसने हत्या में प्रयोग किये गये हथौड़ा को कार की डिक्की में छुपा रखा था। पुलिस ने कार को हथौड़ा सहित जब्त कर लिया।

सनसिटी कंचनपुर में बीते 6 सितंबर को पत्नी निशा शर्मा (45) की हत्या करने वाला आरोपी राजेश शर्मा कटंगी बाईपास के पास देखा गया है। यह खबर मुखबिर ने अधारताल टीआई शैलेश मिश्रा को दी इस पर टीम ने इस सूचना पर दबिश देकर आरोपी को दबोच लिया। आरोपी संजय ने पूछताछ पर चरित्र संदेह को लेकर हथौड़े से हमला कर पत्नी की हत्या करना कबूल किया। 

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने राजेश शर्मा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। तब से राजेश की तलाश जारी थी। वारदात के नौवें दिन आरोपी को पुलिस कटंगी बायपास से दबोचने में सफल रही।भाई हरीश की सूचना पर अधारताल की पुलिस मौके पर पहुंची थी। एफएसएल की मौजूदगी में शव को पीएम के लिए भिजवाया गया था। पीएम में सिर पर भारी और ठोस लोहनुमा किसी वस्तु से वार कर हत्या करना बताया गया। 

Share this story