×

indore के युवक ने पूर्व नियोक्ता की बेटी को ब्लैकमेल कर 25000 रुपये की रंगदारी

hgjhj

  मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!नाबालिग लड़की को कथित तौर पर एक युवक को 25 हजार रुपये का भुगतान करने के लिए ब्लैकमेल किया गया था, जिसने उसकी अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने की धमकी दी थको तब आया जब पीड़िता के माता-पिता ने मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के जूनी थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

जूनी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, 'पीड़ित के माता-पिता ने अजय साहू नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि साहू एक दोहरा अपराधी है। “वह हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था। साहू के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज होने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था।

पीड़िता के माता-पिता के अनुसार, साहू उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने, उसकी अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दे रहा था, खासकर इंस्टाग्राम पर अगर उसने उसकी मांगें नहीं मानीं

“मेरी बेटी को साहू पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। मेरी बेटी को डर था कि साहू उसकी अश्लील तस्वीरें अपलोड कर देगा और उसने उसे 25,000 रुपये दिए, ”पीड़ित के पिता ने कहा।

उससे 25 हजार रुपये रंगदारी मांगने के बाद वह और मांग रहा था। पीड़िता के पिता ने शिकायत की, "उसने मेरी बेटी को और पैसे नहीं देने पर उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की चेतावनी दी थी।"

स्थानीय पुलिस ने मीडिया को बताया कि आरोपी पीड़िता के पिता के यहां उसकी दुकान में हेल्पर का काम करता था.

जूनी थाने में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि पोक्सो एक्ट और आईपीसी की कई अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. अधिकारी ने कहा, 'आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story