×

Bhopal में विवाद के बाद नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी की नाक काट दी

hhj

मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में  पीने और बेरोजगारी को लेकर हुए झगड़े के बाद 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की नाक काट दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के बरखेड़ा बोंदर गांव में दोपहर में हुई।

मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में मंगलवार को राब पीने और बेरोजगारी को लेकर हुए झगड़े के बाद 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की नाक काट दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के बरखेड़ा बोंदर गांव में दोपहर में हुई।    खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने कहा कि मजदूर प्रीतम चौरे अपनी पत्नी के बार-बार काम खोजने और शराब पीने से रोकने से नाराज था। एक तर्क के बाद, चौरे ने कथित तौर पर चाकू से अपनी पत्नी की नाक काट दी और मौके से भाग गए, अधिकारी ने कहा कि घायल महिला की बहन बाद में उसे अस्पताल ले गई।मिश्रा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।    मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!

खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने कहा कि मजदूर प्रीतम चौरे अपनी पत्नी के बार-बार काम खोजने और शराब पीने से रोकने से नाराज था। एक तर्क के बाद, चौरे ने कथित तौर पर चाकू से अपनी पत्नी की नाक काट दी और मौके से भाग गए, अधिकारी ने कहा कि घायल महिला की बहन बाद में उसे अस्पताल ले गई।मिश्रा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story