×

Indore  में सामूहिक झड़प में 7 घायल, मुस्लिम परिवार ने लगाया भीड़ पर हमले का आरोप

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!
मधय प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक गांव में दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित कम से कम सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने जानकारी दी।

जबकि एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि तक हिंदू बहुल पिवडे गांव छोड़ने के कुछ लोगों के 'डिक्टेट' का पालन नहीं करने पर भीड़ ने उन पर हमला किया, लेकिन स्थानीय पुलिस ने इस दावे का खंडन किया।इंदौर में सामूहिक झड़प में 7 घायल, मुस्लिम परिवार ने लगाया भीड़ पर हमले का आरोप
पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित गांव मेहुए विवाद में सात लोग मामूली रूप से घायल हो गये.
उन्होंने कहा कि घायलों में एक मुस्लिम परिवार के पांच सदस्य और दो हिंदू शामिल हैं। ऐन ने इस आरोप से इनकार किया कि हिंदू बहुल गांव को खाली करने के आदेश का पालन नहीं करने पर भीड़ ने मुस्लिम परिवार पर हमला किया था।
सोशल मीडिया पर इस घटना के सांप्रदायिक रंग लेने के बीच पुलिस अधिकारी ने इसे दो समूहों के बीच सामान्य विवाद करार दिया."दोनों पक्षों द्वारा दर्ज की गई काउंटर शिकायतों के आधार पर, दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्य या शब्द), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने), 5 के तहत मामले दर्ज किए गए थे।

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story