×

Kochi सूरज एस कुमार के वकील का कहना है कि कोर्ट का फैसला सबूतों पर आधारित नहीं है

Kochi सूरज एस कुमार के वकील का कहना है कि कोर्ट का फैसला सबूतों पर आधारित नहीं है

केरल न्यूज़ डेस्क !!! सूरज एस कुमार को उनकी पत्नी उथरा की हत्या के लिए दोहरी उम्रकैद की सजा देने के कोल्लम अतिरिक्त सत्र अदालत के फैसले के बारे में मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब में, सूरज के वकील अशोक कुमार ने कहा कि निर्णय एक नैतिक विश्वास था और यह जनता के पक्ष में बनाया गया था। भावनाएँ।
"फैसला सबूतों पर आधारित नहीं है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो सूरज को उथरा की मौत से जोड़ सके।" “इस दावे की पुष्टि करने के लिए क्या सबूत है कि सर्पदंश का प्रबंधन किया गया था? डमी टेस्ट भी बेतुका था। सांप इंसानों और डमी के प्रति अलग तरह से व्यवहार करते हैं, ”उन्होंने दावा किया।
सूरज ने कहा कि मामले के बारे में मीडिया में जो दिख रहा था वह अदालत कक्ष में हुई घटना से अलग था। जब उन्हें अदालत से बाहर ले जाया जा रहा था तो उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, "आपको उथरा के पिता द्वारा अदालत में दिए गए बयान को पढ़ना चाहिए। आप इससे सब कुछ समझ सकते हैं।"
उन्होंने कहा कि उथरा के पिता ने अदालत से जो कहा उसे बदला नहीं जा सकता। "उथरा और मेरे बच्चे के बारे में मीडिया रिपोर्ट सिर्फ कहानियां हैं," वह पुलिस वाहन में ले जाते समय चिल्लाया।

कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story