×

Pali मीडियाकर्मी को धमकी देने पर पत्रकार संघठन ने जताई नाराजगी, जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

क
पत्रकार को कॉल करके धमकी देने पर न्यू आदर्श श्रमजीवी पत्रकार संघ राष्ट्रीय द्वारा जिला कलेक्टर अंशदीप को ज्ञापन सौंपा और सुरक्षा की गुहार लगाई।
ये है पूरा मामला
लंबे समय से परित्यक्ता जब अपने हक की मांग को लेकर मीडिया से अपनी पीड़ा बताई तो अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्रकार को फोन कर धमकी दी गई जिसके बाद पत्रकारों में रोष व्याप्त हो गया। मामला डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड का है जहां पर एक 55 वर्षीय महिला को उसके पति द्वारा परेशान किया गया। जिसकी मीडिया ने खबर चलाई थी। महिला का पति डूंगरपुर जिले मुख्यालय पर शिक्षा विभाग में उच्च पद पर आसीन बताया जा रहा है। मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था। पीड़ित ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने एक स्कूल की छात्रा से प्रेम संबंध के बाद शादी कर ली। जिसका पता चलने पर उसने विरोध किया और कोर्ट की शरण ली। अदालत ने उक्त व्यक्ति पर भरण पोषण का फैसला सुनाया कुछ समय तक भरण पोषण की जिम्मेदारी उठाने के बाद उक्त व्यक्ति ने भरण पोषण का पैसा देना बंद कर दिया।
रिपोर्टर को मिली धमकी
पीड़िता की समस्या उजागर करने पर सागवाड़ा के पत्रकार जितेंद्र सिंह चौहान को फोन कर धमकी दी और देख लेने की बात कही। साथ ही उक्त व्यक्ति ने मानहानि के मुकदमे की भी धमकी दे डाली। धमकी की बात पता चलने पर पत्रकार संघठन ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रविंद्र सोनी ,जिला संयोजक सुभाष रोहीसवाल मुकेश राजा, मुकेश सोनी ,नेहा जैन, अमर सिंह, सुभाष त्रिवेदी सिकंदर खान ,कुलदीप पवांर हस्तपाल , प्रमोद त्रिवेदी ,जयन्तीलाल आदि मौजूद रहे।

Share this story