×

Ranchi  चोरी के कुछ ही देर बाद मिली कार,चोरी की पूरी घटना CCTV में कैद, 

Ranchi  चोरी के कुछ ही देर बाद मिली कार,चोरी की पूरी घटना CCTV में कैद, 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क !!!बुधवार देर रात  लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली स्थित कब्रिस्तान के सामने दुकान के बाहर से एक बदमाश ने ऑल्टो कार चोरी कर ली। कार मालिक और उसके परिवार के सदस्यों की जागरूकता के कारण पुलिस ने कुछ ही देर में ओरमांझी से कार बरामद कर ली। कार चोरी के कुछ ही देर बाद परिजनों ने घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

रात के समय कार के शुरू होने की आवाज सुनकर घर वालों को अंदेशा हो गया कि किसी ने चोरी की नीयत से कार स्टार्ट की है। यही कारण है कि चंद सेकेंड में ही घर के कई सदस्य लाठी लेकर बाहर आ गए, लेकिन तब तक चोर गाड़ी लेकर फरार हो चुका था। घर के बाहर से कार गायब देख पीड़ित परिवार ने तत्काल घटना की जानकारी अपने परिचितों को दी। कार मालिक इमरान अली ने देर रात ही पुलिस को घटना की जानकारी दी और उसका ऑल्टो कार चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक को एक युवक ओरमांझी की ओर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। ऑल्टो कार चोरी की सूचना के बाद वायरलेस पर रांची जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तैनात पेट्रोलिंग वाहन व पीसीआर को भी अलर्ट कर दिया गया। यही कारण है कि पुलिस ने देर रात ओरमांझी इलाके में चोरी हुई ऑल्टो कार को बरामद कर लिया। हालांकि कार चोरी करने वाला युवक भागने में सफल रहा।

रांची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story