×

Deogarh जमीन जायदाद के लिए वृद्धा की पीटकर हत्या

Deogarh जमीन जायदाद के लिए वृद्धा की पीटकर हत्या

झारखंड न्यूज डेस्क।। सोमवार को रिखिया थाना क्षेत्र के ताराबाद टोला बेलटिकरी गांव में पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में एक 65 वर्षीय महिला की मार पीट कर हत्या कर देने के मामले में मृतका की पुत्रवधू के बयान पर एक महिला सहित चार आरोपियों के विरुद्ध रिखिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

दर्ज प्राथमिकी में ताराबाद टोला बेलटिकरी गांव निवासी मंजू देवी, अवध पुजहर, दीनू पुजहर व श्यामू पुजहर को आरोपी बनाया गया है। दर्ज प्राथमिकी में जिक्र किया गया है कि मृतका सतिया देवी ने अवध पुजहर की छोटी पुत्री स्वाति कुमारी को पोस पुत्तर के रूप में गोद लिया था। लेकिन स्वाति अपने माता-पिता के साथ ही रहती थी। सोमवार को अपराह्न करीब 2:00 बजे उनकी चचेरी सास सतिया देवी अपने बारी में स्थित एक जंगली पेड़ को मजदूरों से कटवा रही थी।

उसी क्रम में मंजू देवी, अवध पुजहर, दीनू पुजहर व शंभु पुजहर वहां पहुंचा और उसे पेड़ काटने से मना किया। जिसका सतिया देवी ने विरोध किया और कहा कि तुम लोग मुझे खाने-पीने का खर्च नहीं देते हो इसलिए अपना गुजर-बसर करने के लिए मैं यह पेड़ काटकर बेच रही हूं। जिसके बाद शंभु पुजहर ने सबसे कहा कि बुढ़िया को जान से मार दो। उसके बाद सभी ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

Share this story