×

Jharkhand तमिलनाडु जा रही 19 लड़कियों को रेल पुलिस ने पकडा

s

झारखंड डेस्क।।  बोकरो जिले में चंद्रपुरा रेलवे पुलिस ने बृहस्पतिवार को काम के सिलसिले में तमिलनाडु जा रही 19 लडकियों को पूछताछ के लिए अरेस्ट कर लिया। पांडेय के अनुसार बोकारो, धनबाद एवं गिरिडीह जिले की इन लड़कियों पास से चेन्नई सेन्ट्रल रेलवे जंक्शन का टिकट मिला है और उन्होंने पुलिस को बताया है कि वे काम के सिलसिले में सभी तमिलनाडु जा रही थीं। चंद्रपुरा रेल थाने के प्रभारी प्रेम कुमार पांडेय ने बताया कि पकडी गयी इन 19 लड़कियों की निशानदेही पर धनबाद -अल्लापूजा एक्सप्रेस से तमिलनाडु जा रही एक महिला सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार लडकियों ने रेल पुलिस को बताया कि उन लोगों को रांची के मोहम्मद अब्दुल नामक व्यक्ति ने तमिलनाडु के तीरपूर नामक जगह पर काम दिलाने का आश्वासन देकर एक साथ चलने के लिए कहा था। तय कार्यक्रम के अनुसार आज सभी लडकियां चंद्रपुरा जंक्शन-एलेप्पी एक्स्प्रेस ट्रेन पकडने के लिए पहुंचीं । पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उन सभी को पकड़ा।

चंद्रपुरा रेल थाना पुलिस की सूचना पर थाने पहुंचे लडकियों के अभिभावकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। अंतिम सूचना मिलने तक सूचना पाकर धनबाद रेल पुलिस उपाधीक्षक भी चंद्रपुरा रेल थाना आकर मामले की जांच में जुट गये हैं।

Share this story