×

Deogarh बैग से नकदी चोरी का मामला दर्ज

s

झारखंड न्यूज डेस्क।। शहर में चोरी व छिनतई की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। अपराधी आए दिन लोगों को अपना शिकार बनाने के लिए नए-नए तरीके का इजाद कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को अज्ञात अपराधियों द्वारा जयसवाल पुस्तक भंडार के संचालक सुधीर प्रसाद जायसवाल पर बनी हुई सब्जी फेंककर उनके कपड़े गंदे कर दिए। बाद में उनकी दुकान पर पहुंचकर उनके बैग में रखे हुए 50 हजार रुपए की चोरी कर ली और मौके से फरार हो गए।

घटना के संदर्भ में दुकान के मालिक नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन नियर बैद्यनाथधाम रेलवे स्टेशन राजबाड़ी निवासी सुधीर प्रसाद जायसवाल ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में जिक्र किया गया है कि सोमवार पूर्वाह्न करीब 11:50 बजे उन्होंने एचडीएफसी बैंक की शाखा से 50 हजार रुपए की निकासी की और उक्त पैसों को एक बैग में भरकर पैदल कोर्ट रोड आर मित्रा स्कूल के सामने स्थित अपने किताब दुकान जायसवाल पुस्तक भंडार की और आने लगे।

उसी क्रम में जैसे ही वह पुराना सदर अस्पताल के समीप पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद एक बाइक पर सवार दो युवकों द्वारा उनके ऊपर बनी हुई सब्जी फेंक दी। जिसके बाद दोनों युवक बाइक सहित तेजी से मौके से फरार हो गए। सब्जी फेंकने की वजह से उनका पूरा कपड़ा गंदा हो गया। जिसके कारण वह कुछ समझ नहीं पाए। उसके बाद वह अपने दुकान पर आए। दुकान पर पहुंचने के बाद उन्होंने बैंक से निकाले हुए पैसों से भरे बैग को काउंटर पर रख दिया और कपड़ा साफ करने के लिए बाथरूम चले गए। इस दौरान उनकी पत्नी और स्टाफ दुकान पर मौजूद थे। उसी क्रम में चार युवक दुकान पर आए और पत्नी व स्टाफ को सामान लेने के बहाने बातों में उलझाया और उसी क्रम में बैग में रखे 50 हजार रुपए बैग से निकालकर वहां से फरार हो गए।

पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज उनके दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना अपराह्न करीब 12:46 की है। घटना के बाद उन्होंने नगर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Share this story